Begin typing your search above and press return to search.
Business

Upcoming Cars: अगले महीने हो सकता है इन कारो की एंट्री, लोग कर रहे बेसबरी से इंतज़ार, देखे कौन-कौन सी है 'Cars'

TCP 24 News
28 Oct 2023 4:45 AM GMT
Upcoming Cars: अगले महीने हो सकता है इन कारो की एंट्री, लोग कर रहे बेसबरी से इंतज़ार, देखे कौन-कौन सी है Cars
x
इस फेस्टिव सीजन ऑटो सेक्टर अच्छी सेल की उम्मीद कर रही है. यही वजह है कि वाहन निर्माण करने वाली कंपनियां एक से बढ़कर एक बेहतरीन गाड़ियां लॉन्च करने को तैयार हैं, ऐसे में अगले महीने दो ऐसी कारों को पेश किया जा सकता है, जिसका इंतजार लोग लंबे समय से कर रहे हैं.

Upcoming Cars: इस फेस्टिव सीजन ऑटो सेक्टर अच्छी सेल की उम्मीद कर रही है. यही वजह है कि वाहन निर्माण करने वाली कंपनियां एक से बढ़कर एक बेहतरीन गाड़ियां लॉन्च करने को तैयार हैं, ऐसे में अगले महीने दो ऐसी कारों को पेश किया जा सकता है, जिसका इंतजार लोग लंबे समय से कर रहे हैं. इसके अलावा मर्सिडीज बेंच दो नई कारें लॉन्च करेंगी. लोगों को सबसे ज्यादा इंतजार टाटा पंच के इलेक्ट्रिक वेरिएंट और मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स पर बेस्ड टोयोटा की नई माइक्रो एसयूवी टेसर का है. चलिए, अब आपको विस्तार से बताते हैं कि आने वाले महीने में क्या कुछ खास आ रही है?

NEW SKODA SUPERB - Skoda ने अगली पीढ़ी की Superb सेडान की पहली झलक पेश की है. कंपनी ने घोषणा की है कि ये सेडान को 2 नवंबर को आधिकारिक रूप से पेश की जाएगी. न्यू जेन Skoda Superb के स्केच का पहले सेट पेश किया गया है.

NEW-GEN RENAULT DUSTER - Renault वैश्विक बाजारों के लिए नई Duster SUV लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कार निर्माता 29 नवंबर को पुर्तगाल में 2023 डस्टर से पर्दा उठाएगी. ये अपकमिंग गाड़ी अपने एडवांस वर्जन में आएगी, जहां बहुत कुछ नया मिल सकता है

मर्सिडीज लाएगी दो नई कारें, मर्सिडीज बेंज अगले महीने 2 नवंबर को अपने दो बेहद पॉपुलर मॉडल जीएलई के फेसलिफ्ट मॉडल के साथ ही एएमजी सी43 भी लॉन्च करने जा रही है. जहां जीएलई में नए डिजाइन और बेहतर एक्सटीरियर के साथ ही मौजूदा मॉडल के मुकाबले ज्यादा बड़ा इन्फोटेनमेंट सिस्टम लगा होगा. एएमजी सी43 में 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा, जो कि 402 बीएचपी तक की पावर जेनरेट करेगा. फीचर्स के साथ ही परफॉर्मेंस के मामले में भी इन दोनों कारों को बेहतर बनाने पर कंपनी का फोकस है. मर्सिडीज बेंज जीएलई के मौजूदा मॉडल की एक्स शोरूम प्राइस 91.20 लाख रुपये से लेकर 1.08 करोड़ रुपये तक है.

Increase Car Mileage: पेट्रोल-डीजल बचाने के 5 तरीके, हर महीने बचेंगे हजारों रुपए इसके अलावा टाटा मोटर्स अपनी पॉपुलर माइक्रो एसयूवी पंच का इलेक्ट्रिक अवतार अगले महीने लॉन्च कर सकती है. नवंबर में टोयोटा मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स के री-बैज्ड मॉडल को टेसर के रूप में लॉन्च कर सकती है. यह माइक्रो एसयूवी लुक और फीचर्स में काफी शानदार होगी. अगले महीने निसान भी इंडियन मार्केट में अपनी पावरफुल एसयूवी एक्स-ट्रेल लॉन्च कर सकती है और इसकी कीमत 40 लाख रुपये के करीब हो सकती है

Next Story