Begin typing your search above and press return to search.
Business

Today Stock Market: भारत में बढ़त के साथ खुला बाजार, Nifty 19,800 के ऊपर हुई

TCP 24 News
11 Oct 2023 6:37 AM GMT
Today Stock Market: भारत में बढ़त के साथ खुला बाजार, Nifty 19,800 के ऊपर हुई
x
Today Stock Market: भारत में बढ़त के साथ खुला बाजार, Nifty 19,800 के ऊपर हुई

Today Stock Market: लगातार दूसरे दिन बाजार में तेजी, कमिंस, ग्रासिम, एचयूएल, एपीएल अपोलो ट्यूब्स पर खरीदारी करने से होगी कमाईCummins पर प्रशांत सावंत ने सस्ता ऑप्शन सुझाया है। उन्होंने कहा कि इसमें अक्टूबर की एक्सपायरी वाली 1720 के स्ट्राइक वाली कॉल खरीदने पर अच्छा रिटर्न मिल सकता है। इसमें 51.20 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 75 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं। साथ ही इसमें 27 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए

APL Apollo Tubes पर सनी अग्रवाल ने मिडकैप सेगमेंट से लंबी अवधि के लिए 1649 रुपये के स्तर पर खरीदारी करने की सलाह दी है

बाजार में लगातार दूसरे दिन शानदार तेजी देखने को मिल रही है। निफ्टी 100 प्वाइंट्स से ज्यादा की तेजी के साथ 19800 के पार निकला। HDFC बैंक, इंफोसिस, रिलायंस और HUL जैसे दिग्गजों ने बाजार में जोश भरा। मिडकैप शेयर आज आउटपरफॉर्म कर रहे हैं। ऐसे बाजार में कमाई के लिए हमारे सहयोगी चैनल सीएनबीसी-आवाज़ के खास सेगमेंट चार का चौका में प्रशांत सावंत ने कमिंस पर सस्ता ऑप्शन सुझाया। जबकि सच्चितानंद उत्तेकर ने ग्रासिम पर एफएंडओ सुपर स्टार स्टॉक बताया। इसके अलावा राजेश सातपुते ने एचयूएल पर दांव लगाया। जबकि सनी अग्रवाल ने एपीएल अपोलो ट्यूब्स पर मिडकैप स्टॉक सुझाया। जानते हैं किस स्टॉक्स पर एक्सपर्ट्स ने कितना दिया

Today Stock Market: चार का चौका में आज का सस्ता ऑप्शनः कम्मिंस प्रशांत सावंत ने Cummins के स्टॉक में सस्ता ऑप्शन सुझाया है। उन्होंने कहा कि इसमें अक्टूबर की एक्सपायरी वाली 1720 के स्ट्राइक वाली कॉल खरीदने पर अच्छा रिटर्न मिल सकता है। इसमें 51.20 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 75 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं। साथ ही इसमें 27 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

चार का चौका में एफएंडओ सुपरस्टार स्टॉकः Grasim Future

सच्चितानंद उत्तेकर ने Grasim पर खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा कि Grasim में 1944 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें फ्यूचर में 1965/2000 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। इसमें स्टॉपलॉस 1928 रुपये पर लगाएं।

चार का चौका में चार्ट का चमत्कार दिखाने वाला कॉलः HUL

राजेश सातपुते ने HUL पर खरीदारी करने को कहा है। उन्होंने कहा कि HUL में 2548 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 2600 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। इसमें स्टॉपलॉस 2525 रुपये पर लगाएं।

चार का चौका में मिडकैप फंडा स्टॉकः APL Apollo Tubes

सनी अग्रवाल ने मिडकैप सेगमेंट से APL Apollo Tubes का स्टॉक चुना है। उन्होंने कहा कि APL Apollo Tubes के स्टॉक में लॉन्ग टर्म के नजरिये से 1649 रुपये के स्तर पर खरीदारी करनी चाहिए। इसमें बने रहने पर मध्यम से लंबी अवधि में 1950 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है।

Next Story