Begin typing your search above and press return to search.
Business

Sensex Closing Bell : निवेशकों के चेहरों पर लौटी मुस्कान, लगातार दूसरे दिन मजबूत हुआ बाजार; जानिए सेंसेक्स-निफ्टी का हाल

TCP 24 News
11 Oct 2023 11:18 AM GMT
Sensex Closing Bell : निवेशकों के चेहरों पर लौटी मुस्कान, लगातार दूसरे दिन मजबूत हुआ बाजार; जानिए सेंसेक्स-निफ्टी का हाल
x
शेयर बाजार में अक्सर उतार-चढाव होते रहता है. घरेलू शेयर बाजार में बुधवार को भी बढ़िया खरीदारी दिखी। लगातार दूसरे दिन बाजार हरे निशान पर बंद हुआ।





Sensex Closing Bell : शेयर बाजार में अक्सर उतार-चढाव होते रहता है. घरेलू शेयर बाजार में बुधवार को भी बढ़िया खरीदारी दिखी। लगातार दूसरे दिन बाजार हरे निशान पर बंद हुआ। हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन सेंसेक्स 393.69 (0.59%) अंकों की बढ़त के साथ 66,473.05 के स्तर पर जबकि निफ्टी 121.50 (0.62%) अंक उछलकर 19,811.35 अंकों के लेवल पर बंद हुआ। इस दौरान जेके टायर के शेयरो में 14% की बढ़त जबकि आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल के शेयरों में तीन प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई।

Sensex Closing Bell : बुधवार को बाजार की तेजी में ऑटो और एफएमसीजी सेक्टर का योगदान रहा। इन सेक्टर्स के शेयरों में जमकर खरीदारी की गई। दूसरी ओर पीएसयू बैंकिंग और आईटी सेक्टर के शेयरों में बिकवाली दिखी। निफ्टी में हीरो मोटोकॉर्प के शेयर चार प्रतिशत की तेजी के साथ टॉप गेनर रहा। वहीं एचसीएल टेक में 1.5% से अधिक की गिरावट दर्ज की गई। इससे पहले मंगलवार को सेंसेक्स 566 अंकों की बढ़त के साथ 66,079 पर बंद हुआ था।

Next Story