Begin typing your search above and press return to search.
Business

Amazon-Flipkart में चल रहे बेहतरीन ऑफर्स, देखिये Best Gameing Phones...

TCP 24 News
9 Oct 2023 10:54 AM GMT
Amazon-Flipkart में चल रहे बेहतरीन ऑफर्स, देखिये Best Gameing Phones...
x
Amazon-Flipkart में चल रहे बेहतरीन ऑफर्स, देखिये Best Gameing Phones...

Big Sell : Amazon-Flipkart में मिल रहे बेहतरीन ऑफर्स के साथ,देखिये Best गेम्स क्या आप ऐसे फ़ोन की तलाश में हैं जो BGMI और Genshin Impact जैसे नवीनतम मोबाइल गेम बिना किसी देरी के चला सके और कुछ वर्षों तक चल सके? यहां कुछ बेहतरीन गेमिंग फोन हैं जिन्हें आप अमेज़न और फ्लिपकार्ट सेल के दौरान खरीद सकते हैं।

सर्वश्रेष्ठ गेमिंग फ़ोन | अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल | फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे यहां कुछ बेहतरीन गेमिंग फोन हैं जिन्हें आप सेल के दौरान खरीद सकते हैं।

00:00

1x

1.5x

1.8x

अमेज़ॅन के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल और फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल में वर्तमान में कई स्मार्टफोन पर छूट मिल रही है, अब उस गेमिंग फोन को खरीदने का सबसे अच्छा समय हो सकता है जिसका आप इंतजार कर रहे थे। ऐप्पल से लेकर पोको तक, यहां हम कुछ बेहतरीन गेमिंग फोन की सूची दे रहे हैं जो बीजीएमआई, जेनशिन इम्पैक्ट, होनकाई स्टार रेल, गरेना फ्री फायर और अन्य मोबाइल गेम बिना किसी रुकावट या रुकावट के सम्मानजनक सेटिंग्स पर खेल सकते हैं। पोको F5 इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया, पोको F5 (समीक्षा) वर्तमान में बाजार में सबसे अच्छे मिड-रेंज गेमिंग फोन में से एक है। स्नैपड्रैगन 7 जेन 2 चिपसेट द्वारा संचालित, जो स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 के समान प्रदर्शन करता है, फोन डॉल्बी विजन सपोर्ट और गोरिल्ला ग्लास 5 सुरक्षा के साथ 120Hz 6.67-इंच AMOLED स्क्रीन के साथ आता है।

एंड्रॉइड 13 पर आधारित MIUI 14 पर चलने वाले पोको F5 को 2 एंड्रॉइड अपडेट और 3 साल के सुरक्षा पैच मिलेंगे। यह 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है और 8GB और 12GB रैम वेरिएंट में उपलब्ध है। कंपनी 2 साल की वारंटी भी दे रही है। पोको F5 पोको F5 के कैमरे स्पष्ट और विस्तृत तस्वीरें लेते हैं।न यह अधिकांश गेम 60fps पर बिना किसी समस्या के चला सकता है, जिसमें सेटिंग्स हाई हो जाती हैं, इसलिए यदि आपका बजट कम है और आप एक ऐसा फोन चाहते हैं जो कुछ वर्षों तक चल सके, तो पोको F5 इस समय उपलब्ध सबसे अच्छे बजट गेमिंग फोन में से एक है। . यदि आपको अतिरिक्त 4GB रैम की आवश्यकता नहीं है, तो Poco F5 का बेस वैरिएंट (8GB+256GB) आपकी सभी गेमिंग आवश्यकताओं को पूरा करना चाहिए। यह फिलहाल फ्लिपकार्ट पर बिना बैंक ऑफर के 22,999 रुपये में उपलब्ध है। अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल और फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे सेल पर सर्वश्रेष्ठ टैबलेट डील मोटोरोला एज 40

यदि आप IP68 सुरक्षा के साथ एक अच्छे दिखने वाले गेमिंग फोन की तलाश में हैं, तो Motorola Edge 40 एक आसान अनुशंसा है। मीडियाटेक डाइमेंशन 8020 चिपसेट द्वारा संचालित, जो स्नैपड्रैगन 778G से थोड़ा अधिक शक्तिशाली है, फोन में 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.55-इंच pOLED पैनल है। यह नियर-स्टॉक एंड्रॉइड 13 और एक डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 50MP प्राइमरी सेंसर और 13MP अल्ट्रावाइड लेंस होता है। हालाँकि, बैटरी छोटी है (4,400mAh पर रेटेड), लेकिन इसके लिए 68W फास्ट चार्जिंग कवर है। मोटोरोला एज 40 मोटोरोला एज 40 30,000 रुपये से कम कीमत वाले सबसे पतले फोन में से एक है। यदि आप एक ऐसा गेमिंग फोन चाहते हैं जो सभी नवीनतम गेमों को सम्मानजनक सेटिंग्स पर चला सके और सहज गेमप्ले प्रदान करे, तो मोटोरोला एज 40 24,999 रुपये में एक अच्छा विकल्प है। फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल: 42 हजार रुपये में Pixel 7 से लेकर 24 हजार रुपये में नथिंग फोन 1 तक, स्मार्टफोन पर बेहतरीन डील

रियलमी जीटी2 प्रो 2022 की शुरुआत में लॉन्च किया गया, Realme GT2 Pro (रिव्यू) स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित है। डिवाइस में 120Hz 6.7-इंच 2K LTPO AMOLED स्क्रीन है और इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप है जो अच्छी तस्वीरें लेता है। यह सभी नवीनतम शीर्षकों को उच्च सेटिंग्स पर चला सकता है और 65W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है। फोन में एक समर्पित कूलिंग चैंबर है और अगर आप कुछ घंटों तक खेलते हैं तो भी यह ज्यादा गर्म नहीं होता है।

Realme GT2 Pro 2K LTPO डिस्प्ले के साथ 30,000 रुपये से कम कीमत वाले कुछ फोन में से एक हैल बाजार में जो लोग 30,000 रुपये से कम कीमत वाले फोन की तलाश में हैं जो उच्च सेटिंग्स पर नवीनतम शीर्षक चला सकते हैं और एक अच्छा कैमरा फोन चाहते हैं, वे रियलमी जीटी2 प्रो पर विचार कर सकते हैं। फोन का बेस वेरिएंट जो 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है, फिलहाल फ्लिपकार्ट पर बिना ऑफर के 27,999 रुपये में उपलब्ध है। अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2023: शीर्ष 5 तकनीकी सौदे जिन्हें आप मिस नहीं कर सकते

iQOO नियो 7 प्रो यदि आप सबसे अधिक कीमत वाले गेमिंग फोन की तलाश में हैं, तो iQOO Neo 7 Pro एक अच्छा विकल्प है। स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित, फोन 120Hz 6.78-इंच AMOLED स्क्रीन के साथ आता है जो सीधी धूप में भी चमकदार है। फोन मुश्किल से गर्म होता है और इसमें 50MP प्राइमरी सेंसर वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप है जो अच्छी तस्वीरें लेता है। यह 'गेम फ़्रेम इंटरपोलेशन' चालू होने पर उपलब्ध उच्चतम सेटिंग्स पर 90fps पर जेनशिन इम्पैक्ट और 120fps पर BGMI जैसे गेम चला सकता है।

iQOO Neo 7 Pro iQOO Neo 7 Pro को 2 ओएस अपडेट और 3 साल के सिक्योरिटी अपडेट मिलेंगे। गेमर्स के लिए डिज़ाइन किया गया यह फोन 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है जिसे 120W पर चार्ज किया जा सकता है। यदि आप सर्वश्रेष्ठ मिड-रेंज गेमिंग फोन में से एक की तलाश में हैं, तो iQOO Neo 7 Pro मांगी गई कीमत के लिए एक आसान अनुशंसा है।

Next Story