Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Sidhu Moosewala Murder : 17 महीने बाद सामने आया मूसेवाला की हत्या का सच, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भांजे ने खोला राज!

TCP 24 News
12 Oct 2023 3:39 AM GMT
Sidhu Moosewala Murder : 17 महीने बाद सामने आया मूसेवाला की हत्या का सच, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भांजे ने खोला राज!
x
पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में 17 माह बाद सबसे बड़ा खुलासा हुआ है। यह खुलासा गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भांजे सचिन थापन ने किया है।



Sidhu Moosewala Murder : पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में 17 माह बाद सबसे बड़ा खुलासा हुआ है। यह खुलासा गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भांजे सचिन थापन ने किया है। सचिन ने मूसेवाला की हत्याकांड की वजह और मौत की तारीख तय होने के समय का भी खुलासा किया है।

Sidhu Moosewala Murder : सचिन के मुताबिक 2021 में कबड्डी कप की वजह से मूसेवाला की हत्या की गई थी। इस दौरान फोन पर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और सिद्धू मूसेवाला के बीच झगड़ा हुआ था। इसके बाद ही हत्या की साजिश रची गई थी। सचिन ने कहा कि वह इस दौरान जेल में था मगर उसे पता चल गया था कि मूसेवाला का कत्ल होगा।

बंबीहा गैंग ने करवाया था कबड्डी कप का आयोजन

अजरबैजान से भारत लाने के बाद सचिन को मानसा पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लाई थी। सचिन थापन ने बताया कि वे अगस्त 2021 में लॉरेंस बिश्नोई के साथ राजस्थान की अजमेर जेल में बंद था। उस दौरान पंजाब में कबड्डी कप का आयोजन होना था। यह कबड्डी कप बंबीहा गैंग करवा रहा था।

इस बात पर हुआ था विवाद

Sidhu Moosewala Murder : लॉरेंस ने मूसेवाला को फोन पर कहा था कि वह इस कप में न जाएं। लॉरेंस के मना करने के बावजूद सिद्धू मूसेवाला वहां चला गया। बाद में लॉरेंस ने मूसेवाला को फोन पर पूछा कि वे उसके मना करने के बावजूद वहां क्यों गया? पुलिस सूत्रों के अनुसार सचिन थापन ने बताया कि लॉरेंस ने मूसेवाला को गालियां दीं, मूसेवाला ने भी लॉरेंस को उसी अंदाज में जवाब दिया।

2022 में हुई थी मूसेवाला की हत्या

Sidhu Moosewala Murder : बता दे कि सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को मानसा के गांव जवाहरके में अंधाधुंध गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। बाद में हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस और गोल्डी बराड़ गैंग ने ली थी। पुलिस ने इस मामले में 30 से अधिक लोगों के खिलाफ मुकदमा किया था। मानसा के एसएसपी डॉ. नानक सिंह ने बताया कि मामला अभी जांच का विषय हैं। कुछ कहना मुनासिब नहीं होगा

Next Story