Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Shameful : राज्य के प्राइवेट स्कूल की 70 छात्राओं की अश्लील फोटो वायरल, मचा हड़कंप, पढ़ें सनसनीखेज मामला

TCP 24 News
12 Oct 2023 8:11 AM GMT
Shameful : राज्य के प्राइवेट स्कूल की 70 छात्राओं की अश्लील फोटो वायरल, मचा हड़कंप, पढ़ें सनसनीखेज मामला
x
शहर के एक निजी स्कूल की करीब 70 छात्राओं की मोर्फ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने की सूचना पुलिस तक पहुंची है।



Shameful : चंडीगढ़ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। शहर के एक निजी स्कूल की करीब 70 छात्राओं की मोर्फ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने की सूचना पुलिस तक पहुंची है।

Shameful : छात्राओं की यह तस्वीरें स्कूल की आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड की गई थी। वहीं इसमें आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस के इस्तेमाल की बात भी सामने आ रही है। इस बेहद गंभीर मामले में चंडीगढ़ पुलिस जांच में जुट गई है। मामले में एसएसपी को लिखित शिकायत दी गई है।

दस अक्तूबर को सामने आया था मामला

Shameful : मामला दस अक्तूबर का है। एक छात्रा ने अपने पिता को बताया था कि स्नैपचैट वॉल पर उसकी और स्कूल की अन्य छात्राओं की आपत्तिजनक तस्वीरें अपलोड की गई हैं। इसके बाद स्कूल प्रशासन को शिकायत दी गई। हालांकि कोई बड़ी कार्रवाई न होने पर मामला पुलिस तक पहुंचा। अब साइबर सेल की मदद से इस स्नैपचैट आईडी को इंटरनेट से हटा दिया है।

बारहवीं के छात्र का आया नाम

Shameful : स्कूल में पढ़ने वाली कई छात्राओं के परिजनों ने पुलिस को शिकायत देते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की है। इस सारे अपराध में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के प्रयोग करने की बात भी सामने आई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह स्कूल सेक्टर 11 थाना क्षेत्र में आता है। इस घटना में स्कूल के बारहवीं कक्षा के एक छात्र का नाम भी सामने आ रहा है। पुलिस इस सारे मामले की जांच में जुटी है और फिलहाल अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Next Story