Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Parag Desai passes away : नहीं रहे वाघ बकरी ग्रुप के कार्यकारी निदेशक पराग देसाई, निजी अस्पताल में ली अंतिम सांस!

TCP 24 News
23 Oct 2023 6:34 AM GMT
Parag Desai passes away : नहीं रहे वाघ बकरी ग्रुप के कार्यकारी निदेशक पराग देसाई, निजी अस्पताल में ली अंतिम सांस!
x
गुजरात टी प्रोसेसर्स एंड पैकर्स लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक पराग देसाई का रविवार शाम 49 वर्ष की आयु में अहमदाबाद के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया।



Parag Desai passes away : गुजरात टी प्रोसेसर्स एंड पैकर्स लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक पराग देसाई का रविवार शाम 49 वर्ष की आयु में अहमदाबाद के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। गुजरात टी प्रोसेसर्स एंड पैकर्स लिमिटेड अपने प्रतिष्ठित चाय ब्रांड - वाघ बकरी चाय के लिए सबसे लोकप्रिय है।

Parag Desai passes away : देसाई 15 अक्टूबर को उस समय दुर्घटना का शिकार हो गए थे जब वह अपने आवास के पास इस्कॉन अंबली रोड के पास सुबह की सैर पर निकले थे। इसके बाद उनके सिर में गंभीर चोट आई, जिससे उन्हें ब्रेन हेमरेज हो गया।

Parag Desai passes away : इसके बाद उन्हें अहमदाबाद के एक निजी अस्पताल ले जाया गया और हालत बिगड़ने पर हेबतपुर रोड पर एक अन्य निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

Parag Desai passes away : देसाई के परिवार के करीबी सूत्रों के अनुसार, उनकी तुरंत सर्जरी की गई और निधन से पहले उन्हें सात दिनों तक वेंटिलेटर पर रखा गया था। देसाई की कई स्वास्थ्य जटिलताओं के कारण रविवार शाम को मौत हो गई थी।

Parag Desai passes away : देसाई ने अमेरिका के न्यूयॉर्क में लॉन्ग आइलैंड यूनिवर्सिटी से एमबीए किया था और वह प्रीमियम चाय समूह की चौथी पीढ़ी के उद्यमी थे। समूह के बिक्री, विपणन और निर्यात प्रभाग का नेतृत्व करने और ब्रांड को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के अलावा, देसाई एक उत्साही चाय टेस्टर और मूल्यांकनकर्ता भी थे। उन्हें यात्रा और वन्यजीवन में गहरी रुचि थी और उन्होंने उदारतापूर्वक स्थिरता वाली परियोजनाओं के लिए अपना समय दिया।

Next Story