Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Dawood Ibrahim Poisoned : खौंफ का अंत! दाऊद के मारे जाने की अटकलें? इलाज के दौरान जहर दिए जाने का संदेह!

rohit banchhor
18 Dec 2023 8:54 AM GMT
Dawood Ibrahim Poisoned : खौंफ का अंत! दाऊद के मारे जाने की अटकलें? इलाज के दौरान जहर दिए जाने का संदेह!
x
Dawood Ibrahim Poisoned : पाकिस्तान के कराची में अंडरवर्ल्ड डॉन माफिया सरगना दाऊद इब्राहिम की हत्या की खबर सामने आ रही है।



Dawood Ibrahim Poisoned : पाकिस्तान के कराची में अंडरवर्ल्ड डॉन माफिया सरगना दाऊद इब्राहिम की हत्या की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात को कराची के अस्पताल में दाखिल दाऊद इब्राहिम को जहर दिया गया। यही नहीं इसके बाद दाऊद इब्राहिम के करीबी रिश्तेदार और पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद समेत पूरे परिवार को हाउस अरेस्ट कर लिया गया है। इसके अलावा पाकिस्तान में इंटरनेट की सेवाएं ठप कर दी गई है।

हालांकि दाऊद की मौत की आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं हो सकी है। एक प्रतिष्ठित मीडिया को पाकिस्तान में मौजूद सूत्रों ने भी दाऊद इब्राहिम की जहर देकर मौत की चर्चाओं की पुष्टि की है। हालांकि रक्षा मामलों के जानकारों का कहना है कि पाकिस्तान इस मामले में कभी भी सच नहीं बोलेगा। बल्कि अगर इस तरीके की कोई घटना हुई होगी तो वह साजिशन अपने किसी बड़े आतंकी की हत्या करवा कर मामले को डाइवर्ट करेगा।

किडनी की बीमारी का चल रहा था इलाज

पाकिस्तान की मीडिया में लगातार इस बात की चर्चा चल रही है कि भारत के मोस्ट वॉन्टेड आतंकी दाऊद इब्राहिम की कराची में जहर देकर हत्या कर दी गई है। बताया यह भी जा रहा है कि कराची के मुमताज हॉस्पिटल में बीते कुछ समय से अंडरवर्ल्ड माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम अपनी किडनी की गंभीर बीमारी का इलाज कर रहा था। इसी दौरान शुक्रवार की शाम को अस्पताल के एक यूनिट में दाखिल रहते हुए ही उसको जहर देकर मार दिया गया।

पाकिस्तान के भीतर दाऊद इब्राहिम की मौत की खबर सोशल मीडिया के माध्यम से अलग-अलग पत्रकारों तक भी पहुंची। मीडिया को कराची स्थित एक वरिष्ठ पत्रकार ने भी दाऊद इब्राहिम की देकर मारे जाने की चर्चाओं की पुष्टि भी की। लेकिन आधिकारिक तौर पर चुप्पी है।

Next Story