Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CM Bhupesh Baghel : महादेव एप मामले में भाजपा के आरोपों पर CM भूपेश बघेल का करारा प्रहार, सोशल मीडिया में पोस्ट कर लिखा- वीडियो के पीछे कौन है जनता सब समझ रही है... ईडी के सहारे चुनाव लड़ रही भाजपा

rohit banchhor
6 Nov 2023 2:36 AM GMT
CM Bhupesh Baghel : महादेव एप मामले में भाजपा के आरोपों पर CM भूपेश बघेल का करारा प्रहार, सोशल मीडिया में पोस्ट कर लिखा- वीडियो के पीछे कौन है जनता सब समझ रही है... ईडी के सहारे चुनाव लड़ रही भाजपा
x
CM Bhupesh Baghel : रायपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने महादेव एप से जुड़े कथित शुभम सोनी नाम के व्यक्ति का वीडियो जारी करने वाली भाजपा पर तीखा पलटवार किया है.

CM Bhupesh Baghel : महादेव एप मामले में भाजपा के आरोपों पर CM भूपेश बघेल का करारा प्रहार , सोशल मीडिया में पोस्ट कर लिखा- वीडियो के पीछे कौन है जनता सब समझ रही है... ईडी के सहारे चुनाव लड़ रही भाजपा

CM Bhupesh Baghel : रायपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने महादेव एप से जुड़े कथित शुभम सोनी नाम के व्यक्ति का वीडियो जारी करने वाली भाजपा पर तीखा पलटवार किया है. मुख्यमंत्री ने इस आरोप का खंडन किया है. साथ ही उन्होंने ईडी पर भी निशाना साधा है. सीएम बघेल ने सोशल मीडिया यानी एक्स (पूर्व में ट्विटर) के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है.




CM Bhupesh Baghel : मुख्यमंत्री ने लिखा है कि आज कुछ समाचार चैनलों ने एक वीडियो दिखाया है, जिसमें एक व्यक्ति यह दावा कर रहा है कि वह मुझसे मिला और मैंने उसे संरक्षण देने का आश्वासन दिया और उसे दुबई जाकर व्यवसाय करने का भी सुझाव दिया. मुझे आश्चर्य है कि एक अनजान व्यक्ति के बयान को सभी जिम्मेदार टीवी चैनल किस आधार पर चला रहे हैं? सिर्फ इस आधार पर कि इसमें मेरा नाम है? क्या यह मानहानि का मामला नहीं है?



CM Bhupesh Baghel : उन्होंने आगे लिखा है कि यह कोई रहस्य नहीं है कि ये वीडियो क्यों आया है और कैसे आया है और यह भी समझना कठिन नहीं है कि ऐन चुनाव के वक़्त ऐसा बयान भाजपा को फ़ायदा पहुंचाने के लिए ही जारी किया गया है. यह भी हर कोई समझ रहा है कि ईडी को हथियार बनाकर ही ऐसा किया जा रहा है. दरअसल भाजपा अब ईडी के सहारे ही चुनाव लड़ रही है और मुझे बदनाम करने के लिए ईडी का इस्तेमाल कर रही है.

CM Bhupesh Baghel :सीएम ने कहा कि पहली बात तो यह कि मैं इस व्यक्ति को नहीं जानता और न मैं कभी इससे उस तरह मिला हूं, जैसा कि वह दावा कर रहा है. वह किसी सभा समारोह का हिस्सा रहा हो तो मैं नहीं कह सकता. दूसरी बात यह है कि यह व्यक्ति दावा कर रहा है कि वह ‘महादेव ऐप’ का मालिक है. आश्चर्य की बात है कि यह बात महीनों से इस मामले की जांच कर रही एजेंसी ईडी को भी अभी तक पता नहीं थी और दो दिन पहले तक ईडी उसे मैनेजर बता रही थी. छत्तीसगढ़ की जनता सब जान-समझ रही है. वह भाजपा और उसकी सहयोगी ईडी को चुनाव में करारा जवाब देगी.

Next Story