Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG BREAKING : रिटायर्ड आर्मी जवान की दिनदहाड़े चाकू मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी, वजह जानने जुटी पुलिस

TCP 24 News
3 Nov 2023 5:21 AM GMT
CG BREAKING : रिटायर्ड आर्मी जवान की दिनदहाड़े चाकू मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी, वजह जानने जुटी पुलिस
x
CG BREAKING : बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में रिटायर्ड आर्मी जवान की दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी है.



CG BREAKING : बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में रिटायर्ड आर्मी जवान की दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी है. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. यह मामला बसंतपुर थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है रिटायर्ड फौजी मॉर्निंग वॉक पर निकला था तभी अज्ञात आरोपियों ने पीछे से हमला कर मौत के घाट उतार दिया.

CG BREAKING : जानकारी के अनुसार, बलरामपुर जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के करमडीहा गांव में रिटायर्ड फौजी की सरेराह हत्या कर दी गई है. रोजाना की तरह आर्मी से सेवानिवृत्त व्यक्ति मॉर्निंग वॉक पर निकला था. तभी अज्ञात आरोपियों ने पीछे से धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

CG BREAKING : बताया जा रहा है कि 2 वर्ष पूर्व ही आर्मी रिटायर होकर मृतक अपने गृह ग्राम पहुंचा था. जहां खेती बाड़ी का कार्य करता था और DAV स्कूल में बतौर शिक्षक के पद पर पदस्थ था.

Next Story