Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

BIG NEWS : 6 अक्टूबर को रायपुर आ सकते हैं रणबीर कपूर!, पूछताछ के लिए ED ने बुलाया, जानिए पूरा मामला?

TCP 24 News
5 Oct 2023 4:42 AM GMT
BIG NEWS : 6 अक्टूबर को रायपुर आ सकते हैं रणबीर कपूर!, पूछताछ के लिए ED ने बुलाया, जानिए पूरा मामला?
x
BIG NEWS : मुंबई : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों एक बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं.





BIG NEWS : मुंबई : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों एक बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं. एक्टर को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने समन भेजा है. दरअसल, रणबीर कपूर का नाम ‘महादेव गेमिंग-बेटिंग केस’ में सामने आ रहा है. एक्टर को 6 अक्टबूर को पूछताछ के लिए बुलाया है.

रणबीर के अलावा और भी सेलेब्स का नाम शामिल

BIG NEWS : इस केस में सिर्फ रणबीर कपूर का ही नाम सामने नहीं आ रहा, बल्कि लिस्ट में 15-20 सेलेब्स और हैं जो ईडी के रडार पर हैं. इस लिस्ट में आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, अली असगर, विशाल ददलानी, टाइगर श्रॉफ, नेगा कक्कड़, भारती सिंह, एली अवराम, सनी लियोनी, भाग्यश्री, पल्कित सम्राट, कीर्ति खरबंदा, नुसरत भरूचा और कृष्णा अभिषेक का नाम शामिल है.

क्या है मामला?

BIG NEWS : बता दें कि ‘महादेव गेमिंग-बेटिंग’ एक ऑनलाइन सट्टेबाजी का प्लेटफॉर्म है. इस ऐप के प्रमोटर सौरभ चंद्राकर की शादी फरवरी में संयुक्त अरब अमीरात में हुई थी. शादी में 200 करोड़ से ज्यादा का खर्च किया गया था. इस आलीशान शादी का वीडियो भारतीय एजेंसियों के हाथ लगा है. शादी में परफॉर्म करने के लिए जितने भी सेलेब्स बुलाए गए थे, वो भी रडार पर आ गए हैं.

BIG NEWS : सौरभ चंद्राकर ने शादी में कई लोगों को बुलाया था. परिवार वालों को नागपुर से यूएई तक ले जाने के लिए उन्होंने निजी जेट किराए पर लिए थे. सिर्फ इतना ही नहीं, शादी के लिए वेडिंग प्लानर, डांसर, डेकोरेटर आदि को मुंबई से बुलाकर काम दिया गया था. सबका पेमेंट कैश में किया गया. ईडी ने इस संबंध में डिजिटल सबूत जुटाए हैं, जिनके अनुसार, योगेश पोपट की मेसर्स आर-1 इवेंट्स प्राइवेट लिमिटेड के नाम पर एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को हवाला के जरिए 112 करोड़ रुपये पहुंचाए गए थे और 42 करोड़ रुपये होटल की बुकिंग के लिए नकद भुगतान किया गया था.

Next Story