Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

BIG NEWS : कार की डिक्की में मिला नोटों का जखीरा, गिनते- गिनते थक गए आयकर अफसर, फिर जो हुआ वो जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर...

rohit banchhor
9 Dec 2023 7:05 AM GMT
BIG NEWS : कार की डिक्की में मिला नोटों का जखीरा, गिनते- गिनते थक गए आयकर अफसर, फिर जो हुआ वो जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर...
x
BIG NEWS : मथुरा के मांट थाना इलाके में यमुना एक्सप्रेस वे पर बृहस्पतिवार रात चेकिंग टीम ने गोरखपुर के व्यक्ति की कार को तलाशी के लिए रोका.



BIG NEWS : मथुरा के मांट थाना इलाके में यमुना एक्सप्रेस वे पर बृहस्पतिवार रात चेकिंग टीम ने गोरखपुर के व्यक्ति की कार को तलाशी के लिए रोका, कार में करोड़ों रुपये की नकदी मिली। रकम के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली। इस पर टीम ने उसे आगरा आयकर टीम के हवाले कर दिया।

कार में मिली रकम करीब दो करोड़ रुपये बताई गई है। व्यक्ति गोरखपुर निवासी और गुड़गांव में प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करने वाला बताया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, यमुना एक्सप्रेस वे के मांट टोल प्लाजा पर संदिग्ध वाहनों की पुलिस और आबकारी टीम चेकिंग कर रही थी।

उसी समय नोएडा की ओर से आई स्विफ्ट डिजायर कार को रोका गया। कार की तलाशी ली तो उसमें रखे बैगों में नोट भरे मिले। कार सवार ने खुद को अश्विनी निवासी गोरखपुर बताया। चेकिंग टीम ने उच्चाधिकारियों को सूचना दी। मौके पर आयकर टीम पहुंची।

आयकर, आगरा टीम ने रुपयों को गिना तो नकदी करीब दो करोड़ रुपये की निकली। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पूछताछ में कार सवार ने बताया कि वो गुरुग्राम में प्रॉपर्टी डीलिंग करता है। यह पैसा उसने गुड़गांव में प्रॉपर्टी डीलिंग में कमाया है। पैसा घर रखने जा रहा था। हालांकि वह धनराशि से संबंधित साक्ष्य मौके पर प्रस्तुत नहीं कर सका।

बताया जा रहा है कि आयकर की टीम ने उसे चार-पांच दिन का समय देते हुए कहा है कि या तो वह सबूत पेश करे। वरना, रकम को सरकार के कोष में जमा कर दिया जाएगा। एसपी देहात त्रिगुण बिसेन ने बताया कि नकदी के साथ कर सवार को पकड़े जाने की बात सही है। मगर, मामले की जांच आयकर विभाग की टीम कर रही है।

Next Story