Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Assembly Election Results: आज शाम के बाद आएंगे एग्जिट पोल के नतीजे! किसकी बनेगी सरकार? किसका फिट बैठेगा अनुमान? जानिए...

rohit banchhor
30 Nov 2023 8:24 AM GMT
Assembly Election Results: आज शाम के बाद आएंगे एग्जिट पोल के नतीजे! किसकी बनेगी सरकार? किसका फिट बैठेगा अनुमान? जानिए...
x
Assembly Election Results : रायपुर। मध्‍य प्रदेश, राजस्‍थान, छत्‍तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया चल रही है।


Assembly Election Results : रायपुर। मध्‍य प्रदेश, राजस्‍थान, छत्‍तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया चल रही है। इनमें से चार राज्‍यों में मतदान की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है और ईवीएम में कैद जनता का फैसला स्‍ट्रांग रुमों में सुरक्षित रखा हुआ है। पांचवें राज्‍य तेलंगाना में मतदान की प्रक्रिया चल रही है, जो शाम 5 बजे तक चलेगी। चुनाव आयोग ने चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के साथ चुनाव परिणामों को लेकर किसी भी तरह के सर्वे पर रोक लगा रखा है।

Assembly Election Results : ऐसे में आज शाम को जैसे ही तेलंगाना में मतदान खत्‍म होगा, एग्जिट पोल के नतीजे आने लगेंगे। इसके साथ ही पांचों राज्‍यों में नई सरकार की संभावित तस्‍वीरे साफ हो जाएगी। हालांकि जनता ने वास्‍तव में किसे चुना है इसका फैसला तो 3 दिसंबर को मगतणना के बाद ही सामने आ पाएगा। बात दें कि पांचों राज्‍यों में 3 दिसंबर को एक साथ मतगणना होगी।

Next Story