Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Bilaspur Airport : दिल्‍ली के लिए अब बिलासपुर से मिलेगी डायरेक्ट फ्लाइट, नहीं पड़ेगा इधर-उधर भटकना, देखें शेड्यूल

TCP 24 News
11 Oct 2023 1:26 PM GMT
Bilaspur Airport : दिल्‍ली के लिए अब बिलासपुर से मिलेगी डायरेक्ट फ्लाइट, नहीं पड़ेगा इधर-उधर भटकना, देखें शेड्यूल
x
Bilaspur Airport : बिलासपुर। बिलासपुर से नई दिल्‍ली के लिए सीधी विमान सेवा की मांग की पूरी हो गई है। इसी महीने की 31 तारीख से यह सेवा उपलब्‍ध हो जाएगी।



Bilaspur Airport : बिलासपुर। बिलासपुर से नई दिल्‍ली के लिए सीधी विमान सेवा की मांग की पूरी हो गई है। इसी महीने की 31 तारीख से यह सेवा उपलब्‍ध हो जाएगी। बिलासपुर से दिल्‍ली की सीधी फ्लाइट की सुविधा सप्‍ताह में तीन दिन मिलेगी। अलायंस एयर की तरफ से जारी विंटर शेड्यूल के अनुसार विमान सेवा इसी महीने 31 अक्‍टूबर से शुरू होगी।

Bilaspur Airport : बिलासपुर से दिल्‍ली की विमान सेवा मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को उपलब्‍ध रहेगी। प्रयागराज के लिए भी विमान सेवा इन्‍हीं दिनों में उपलब्‍ध रहेगी, क्‍योंकि एक ही विमान बिलासपुर को इन दोनों शहरों से कनेक्‍ट करेगी। विमान सेवा के लिए जारी शेड्यूल के अनुसार बिलासपुर से दिल्‍ली जाने वाली विमान दोपहर 3 बजकर 15 मिनट पर यहां से उड़ान भरेगी और शाम 5 बजकर 25 मिनट पर दिल्‍ली में लैंड करेगी। यह विमान सुबह 9 बजे दिल्‍ली से उड़कर सवा 11 बजे बिलासपुर पहुंचेगी।

Bilaspur Airport : दिल्‍ली से बिलासपुर आने वाली विमान ही दोपहर करीब पौने 12 बजे प्रयागराज के लिए उड़ान भरेगी और दोपहर 1 बजे वहां पहुंच जाएगी। वापसी में दोपहर डेढ़ बजे प्रयागराज से उड़कर यह विमान दोपहर पौने 3 बजे बिलासपुर पहुंचेगी।

Next Story