Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Box office: टाइगर नागेश्वर राव ने बजाया गणपत और यारियां 2 की बैंड, कलेक्शन देख हो जाओगे हैरान

TCP 24 News
25 Oct 2023 5:10 AM GMT
Box office: टाइगर नागेश्वर राव ने  बजाया गणपत  और यारियां 2 की बैंड, कलेक्शन देख हो जाओगे हैरान
x
Box office: टाइगर नागेश्वर राव ने बजाया गणपत और यारियां 2 की बैंड, कलेक्शन देख हो जाओगे हैरान

Box office: रवि तेजा, अनुपम खेर, श्रीलीला और नुपूर सेनन स्टारर टाइगर नागेश्वर राव बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है। इसके साथ ही 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन-अमिताभ बच्चन की गणपत और दिव्या खोसला कुमार की यारियां 2 रिलीज हुई। एक ओर जहां गणपत और यारियां 2 का बैंड बजा पड़ा है तो वहीं टाइगर नागेश्वर राव टिकी हुई है। हालांकि इन तीनों के अलावा थलापति विजय की लियो बंपर कमाई कर रही है।

टाइगर नागेश्वर राव, बजट के मुताबिक अच्छा कलेक्शन कर रही है। फिल्म का बजट करीब 50 करोड़ रुपये बताया जाता है और सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पांच दिनों में 23.84 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

पहला दिन: 6.55 करोड़ रुपये

दूसरा दिन: 4.13 करोड़ रुपये

तीसरा दिन: 4.6 करोड़ रुपये

चौथा दिन: 4.06 करोड़ रुपये

पांचवां दिन: 4.50 करोड़ रुपये

बुरा है 'गणपत' और 'यारियां 2' का हाल, 20 अक्टूबर को थिएटर्स में 'गणपत' और 'यारियां 2' भी रिलीज हुई थी। इन दोनों ही फिल्मों का बुरा हाल है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक करीब 200 करोड़ के बजट वाली टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन स्टारर गणपत ने अभी तक करीब 9.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं दिव्या खोसला कुमार, मीजान जाफरी, पर्ल वी पुरी की फिल्म यारियां 2 की अब तक की कमाई करीब 2.20 करोड़ रुपये ही हो पाई है। लियो का कलेक्शन है बढ़िया, सिनेमाघरों में गणपत, यारियां 2 और टाइगर नागेश्वर राव के एक दिन पहले लियो रिलीज हुई थी। थलापति विजय की लियो ने 6 दिनों में अभी तक 248.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। वहीं फिल्म ने रिलीज के दिन की कुछ बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स भी बनाए थे। उम्मीद है कि फिल्म जल्दी ही 300 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। लोकेश कनकराज निर्देशित लियो को क्रिटिक्स से मिक्स रिस्पॉन्स मिला है।

Next Story