Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Leo : 'लियो' के लिए दलपति विजय का मेहनताना जानकर चकरा जाएगा माथा!, जानिए फिल्म से जुड़ी खास बातें!

TCP 24 News
10 Oct 2023 2:26 PM GMT
Leo : लियो के लिए दलपति विजय का मेहनताना जानकर चकरा जाएगा माथा!, जानिए फिल्म से जुड़ी खास बातें!
x
Leo : तमिल सुपरस्टार विजय अपनी आगामी फिल्म 'लियो' को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं।



Leo : तमिल सुपरस्टार विजय अपनी आगामी फिल्म 'लियो' को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी यह फिल्म 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जहां फिल्म का प्रमोशन जोरों पर है, वहीं एक रिपोर्ट में अभिनेता की फीस को लेकर बड़ा दावा किया गया है।

Leo : मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक विजय ने लियो के लिए कथित तौर पर 120 करोड़ रुपये का पारिश्रमिक लिया है। वहीं, फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर सामने आया था, जिसमें अभिनेता अपनी दमदार अदाकारी दिखाते हुए नजर आए थे।

Leo : अगर रिपोर्ट के दावों को सही मान लिया जाए तो अब रजनीकांत के बाद, विजय कॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेता बन गए हैं। इस रिपोर्ट से प्रशंसक इस बात पर बहुत खुश हैं कि अभिनेता ने 'वेट्री' में एक बाल कलाकार के रूप में 500 रुपये से शुरुआत की और अब 100 करोड़ रुपये से अधिक कमाने वाले अभिनेता बन गए हैं।

Leo : बता दें कि विजय तमिल सिनेमा के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं। उनके फैंस उन्हें दलपति कहकर संबोधित करते हैं। 1990 के दशक के बाद अभिनेता के स्टारडम में गजब का इजाफा देखने को मिला और इसके बाद 'मर्सल' और 'सरकार' जैसी फिल्मों के बाद से उनकी फीस में भी काफी बढ़ोतरी देखने को मिली है।

Leo : लोकेश कनगराज के साथ विजय की पहली फिल्म मास्टर थी। इस फिल्म ने कथित तौर पर 100 करोड़ रुपये की कमाई की थी। उम्मीद जताई जा रही है कि लियो उनके पिछले रिकॉर्ड को बड़े अंतर से तोड़ देगी। गौरतलब है कि 'लियो' एक एक्शन ड्रामा है। फिल्म में विजय, तृषा, संजय दत्त, अर्जुन, मिसस्किन, मंसूर अली खान, गौतम वासुदेव मेनन, प्रिया आनंद, मैथ्यू थॉमस, सैंडी और अनुराग कश्यप हैं। फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है।

Next Story