Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Year Ender 2023: इस साल ये सितारे रहे विवादों में, कोई डायलॉग को लेकर हुआ ट्रोल तो किसी ने फैन को जड़ा थप्पड़...

rohit banchhor
28 Dec 2023 4:40 PM GMT
Year Ender 2023: इस साल ये सितारे रहे विवादों में, कोई डायलॉग को लेकर हुआ ट्रोल तो किसी ने फैन को जड़ा थप्पड़...
x
Year Ender 2023: इस साल ये सितारे रहे विवादों में, कोई डायलॉग को लेकर हुआ ट्रोल तो किसी ने फैन को जड़ा थप्पड़...


मुंबई। Year Ender 2023 यह साल अब खत्म होने वाला है और इसी के साथ नए साल यानी 2024 की दस्तक होगी। साल 2023 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बहुत अच्छा रहा। कई फिल्में सुपरहिट साबित हुईं तो कुछ सितारों का फ्लॉप फिल्मों से नाता टूटा। वहीं कुछ सितारे खूब चर्चा में रहे। हालांकि, कोई अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहा तो किसी ने विवादों को लेकर चर्चा बटोरी। आज चलिए हम आपको बताने जा रहे हैं उन सितारों के बारे में, जो इस साल विवादों के कारण चर्चा में रहे।

आलिया भट्ट- इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है आलिया भट्ट का। लिपस्टिक एप्लीकेशन ट्यूटोरियल के दौरान आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर का जिक्र किया। आलिया ने अपने डेटिंग के समय को याद करते हुए कहा था, जब हम रात में बाहर जाते थे, तो रणबीर कपूर उस लिपस्टिक को मिटा देते थे, क्योंकि उन्हें मेरे होंठों का प्राकृतिक रंग पसंद था। आलिया के इस बयान के बाद विवाद छिड़ गया और लोगों ने रणबीर को टॉक्सिक बताया।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी- इस लिस्ट में अगला नाम आता है नवाजुद्दीन सिद्दीकी का। नवाजुद्दीन इस साल दो वजह से विवादों में रहे। अभिनेता का उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी के साथ विवाद बहुत लंबा चला। आलिया ने नवाजुद्दीन पर घरेलू हिंसा समेत कई गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके लिए अभिनेता को कोर्ट के चक्कर तक काटने पड़े थे। वहीं दूसरी बार अभिनेता विवादों में तब आए जब उन्होंने खुद से बहुत छोटी उम्र की अभिनेत्री अवनीत कौर के साथ पर्दे पर रोमांस किया। 49 साल की उम्र में नवाजुद्दीन ने 21 वर्षीय अवनीत के साथ किसिंग सीन दिया, जिस पर बवाल मच गया था।

मनोज मुंतशिर- इस लिस्ट में मनोज मुंतशिर का नाम भी शामिल है। इस साल सबसे ज्यादा विवाद में मनोज ही घिरे रहे। दरअसल, मनोज ने प्रभास की फिल्म आदिपुरुष के बेतुके और विवादित डायलॉग लिखे थे, जो भगवान हनुमान से जुड़े हुए थे। भगवान हनुमान के विवादित डायलॉग लिखने को लेकर मनोज को काफी ट्रोल किया गया था, जिसके बाद उन्हें माफी तक मांगनी पड़ी थी।

एल्विश यादव- एल्विश यादव यादव भी इस लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद एल्विश ने खूब शोहरत बटोरीं, लेकिन इसके बाद वे विवादों में भी बुरी तरह घिर गए। एल्विश पर सांपों का जहर निकालने और उन्हें बेचने सहित रेव पार्टी करने तक का आरोप लगा था।

नाना पाटेकर- नाना पाटेकर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। दरअसल, अभिनेता के एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे शूटिंग के बीच सेल्फी लेने आए फैन को तप्पड़ मारते दिखे थे। वीडियो वायरल होने के बाद अभिनेता को खूब ट्रोल किया गया था। विवाद बढ़ने के बाद अभिनेता ने कहा था कि वह शूटिंग के एक हिस्सा था, उन्होंने सच में फैन को थप्पड़ नहीं मारा।

Next Story