Viral Video : नशे में धुत महिला ने गार्ड के साथ की बदसलूकी, जड़े थप्पड़, पुलिस किया गिरफ्तार, देखें वीडियों…

 

Viral Video

 

नोएडा, Viral Video: नोएडा (Noida) में शनिवार रात नशे में धुत दो महिलाओं ने गार्ड के साथ बदसलूकी की। इस दौरान उन्होंने गार्ड के साथ कथित तौर पर गाली-गलौच की और मारपीट पर उतारू हो गईं जिसके बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए उन्हें गिरफ्तार कर चालान कर दिया है।

 

 

 

2 महिलाएं गिरफ्तार

समाचार एजेंसी एएनआई ने अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी) एसएम खान के हवाले से कहा, “महिलाओं ने किसी बात पर हुए विवाद के बाद गार्ड से बदसलूकी की। मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने पीड़ित की मेडिकल जांच कराई और रिपोर्ट दर्ज की।”

 

 

 

ये घटना नोएडा के सेक्टर-12 स्थित अजनारा होम्स सोसायटी की है। जहां शनिवार रात नशे में धुत महिलाओं ने हाई वॉल्टेड ड्रामा किया। किसी बात को लेकर एक महिला ने गार्ड के साथ कथित तौर पर मारपीट की। वहीं दूसरी ओर महिला ने गार्ड का कॉलर पकड़ा और उसकी पहनी टोपी उछाल कर भी फेंक दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

 

 

 

सुरक्षा गार्ड की पहचान पंकज के रूप में हुई है। सूत्रों के मुताबिक, शनिवार रात जब महिलाएं नोएडा सोसाइटी पहुंचीं तो वह अजनारा होम्स सोसायटी में ड्यूटी पर थे। उनकी गाड़ी पर सोसाइटी का स्टिकर नहीं होने पर गार्ड ने उन्हें रोका। इस बात पर महिला ने गार्ड को गाली देना शुरू कर दिया। सूत्रों ने बताया कि जब मौके पर मौजूद बाकी सुरक्षा गार्डों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, तो कथित तौर पर शराब के नशे में धुत महिलाएं उनके साथ भी बदसलूकी करने लगीं।

 

Related Articles

Back to top button