Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Vijay Sethupathi : विजय सेतुपति ने शुरू की 'ट्रेन' की शूटिंग, फिल्म को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, नया पोस्टर भी रिलीज

rohit banchhor
2 Dec 2023 9:05 AM GMT
Vijay Sethupathi : विजय सेतुपति ने शुरू की ट्रेन की शूटिंग, फिल्म को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, नया पोस्टर भी रिलीज
x
Vijay Sethupathi : अभिनेता विजय सेतुपति निर्देशक मैसस्किन द्वारा निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर फिल्म 'ट्रेन' में अभिनय करने के लिए तैयार हैं।


Vijay Sethupathi : अभिनेता विजय सेतुपति निर्देशक मैसस्किन द्वारा निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर फिल्म 'ट्रेन' में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। फिल्म का पहला लुक जारी कर दिया गया है और इसकी शूटिंग शुरू हो गई है, जिससे अभिनेता-निर्देशक के सहयोग का इंतजार कर रहे प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा हो गया है। हाल ही में अभिनेता का नया लुक साझा किया गया था और अब निर्माताओं ने ट्रेन का फर्स्ट-लुक पोस्टर जारी किया है।


फिल्म का पहला पोस्टर आया सामने

Vijay Sethupathi : निर्देशक मैसस्किन ने अपने सोशल मीडिया पर बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म का पहला पोस्टर साझा किया। पोस्टर में विजय सेतुपति घनी दाढ़ी और मूंछों के साथ नजर आ रहे हैं। पोस्टर में रेलवे ट्रैक और आती हुई ट्रेनों को दिखाया गया है, जो पीरियड ड्रामा के गहरे कथानक को दिखाती है। इसके साथ ही निर्देशक ने लिखा, 'ट्रैन के यात्रा शुरू हुई'।

फिल्म की कहानी

एक एक्शन थ्रिलर के रूप में फिल्म की कहानी एक ट्रेन यात्रा के इर्द-गिर्द केंद्रित है। फिल्म की शूटिंग एक पूजा समारोह के बाद शुरू हुई, जिसमें फिल्म निर्माता वेत्रिमारन और अभिनेत विजय सेतुपति के साथ नादिगर संगम के अध्यक्ष नासिर भी शामिल हुए। फौजिया फातिमा 'ट्रेन' की सिनेमैटोग्राफर होंगी और श्री वॉटसन ट्रेन के संपादक के रूप में काम करेंगे। निर्देशन के अलावा मैसस्किन संगीत का काम भी संभालेंगे।

फिल्म के कलाकार

'ट्रेन' में विजय सेतुपति के अलावा डिंपल हयाती भी अहम भूमिका में हैं। कलाकारों में इरा दयानंद, नासर, विनय राय, भावना, संपत राज, बब्लू पृथ्वीराज, केएस रविकुमार, युगी सेतु, गणेश वेंकटरमन, कनिहा, दीया सीतिपल्ली, सिंगम पुली, श्रीरंजनी, अजय रत्नम, थ्रिगुन अरुण और रायचल रबेका भी शामिल हैं।

Next Story