उर्फी ने पार की की हदें, शंख से ढका अपना बदन

 

नई दिल्ली। Urfi Javed New Post  उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने फैशन से सबको चौंका दिया है। अपने बोल्ड सार्टोरियल विकल्पों के लिए जानी जाने वाली, उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक नया वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह एक बार फिर टॉपलेस हो रही हैं और कैमरे के सामने अपने बोल्ड लुक को दिखा रही हैं। घड़ियों से बनी स्कर्ट से अपने अपने प्राइवेट पार्ट को छिपाने के लिए कांच के स्लैब का उपयोग करने के बाद, उर्फी जावेद अब फैशन पर एक और चौंकाने वाला कदम उठाया है।

Read More : Urfi Javed wears only flowers, वीडियो देख लोगों ने कहा – बस यही बाकी रह गया था

 

शनिवार को इंस्टाग्राम पर उर्फी जावेद ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह नारंगी रंग के लड़के शॉर्ट्स पहने बगीचे में बैठी हैं। फोटोशूट के लिए वह पूरी तरह से टॉपलेस हो गईं। उन्होंने अपनी प्राइवेट पार्ट को कवर करने के लिए दो शंख पकड़े हुए हैं।


अभी कुछ दिनों पहले, उर्फी जावेद ने तस्वीरों का एक सेट साझा किया, जिससे उनका लुक ऐसा लग रहा था जैसे उन्होंने मैचिंग बॉय शॉर्ट्स के साथ चमकीले पीले रंग का ट्यूबलेस टॉप पहना हो। हालांकि, तस्वीर को करीब से देखने पर पता चला कि एक्ट्रेस ने तस्वीरों में सचमुच कुछ भी नहीं पहना था। इसके बजाय, उसने अपने हाथ में सिर्फ एक चित्रित कांच का स्लैब रखा था, जिससे उसके कपड़े पहनने का आभास हुआ।

Related Articles

Back to top button