Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Tiger vs Pathaan: टाइगर वर्सेस पठान को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, लीक हुई फिल्म से बड़ी जानकारी

rohit banchhor
30 Nov 2023 12:06 PM GMT
Tiger vs Pathaan: टाइगर वर्सेस पठान को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, लीक हुई फिल्म से बड़ी जानकारी
x
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'टाइगर वर्सेस पठान' को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। '



बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'टाइगर वर्सेस पठान' को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। 'टाइगर 3' के बाद अब मेकर्स ने स्पाई यूनिवर्स की सबसे बड़ी फिल्म की तारीख को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आदित्य चोपड़ा ने टाइगर वर्सेस पठान की शूटिंग पोस्टपोन कर दी है।

एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आदित्य स्क्रिप्ट को और अच्छा बनाने के इच्छुक थे, इस वजह से यह फैसला लिया गया है। कथित तौर पर अब यह फिल्म 2025 में फ्लोर पर जाएगी और 2026 में रिलीज होगी। रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से जानकारी दी गई है कि टाइगर बनाम पठान मार्च 2024 में शुरू होने वाली थी, लेकिन आदित्य चोपड़ा ने स्क्रिप्ट पर फिर से काम करने के लिए व्यक्तिगत रूप से समय लेने का फैसला किया है।

वे बेहतर कंटेंट दर्शकों के सामने पेश करना चाहते हैं। सूत्र के मुताबिक एक बार जब सिद्धार्थ आनंद फाइटर का पोस्ट-प्रोडक्शन पूरा कर लेंगे, तो जो लिखा गया है उसके संस्करण को बेहतर बनाने के लिए आदित्य अपने निर्देशक के साथ बैठेंगे।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि आदित्य चोपड़ा को पता है कि 'टाइगर वर्सेज पठान' में सलमान खान और शाहरुख खान के बीच आमना-सामना को लेकर दर्शकों की उम्मीदें आसमान पर होंगी। निर्माता को यह बात बखूबी पता है कि समझौते के लिए कोई जगह नहीं है इसलिए सारी ऊर्जा फिल्म को बेहतर बनाने में लगाई जा रही है।

वहीं, हाल ही में एक साक्षात्कार में सलमान भी इस फिल्म पर बात करते हुए नजर आए थे। टाइगर बनाम पठान की शूटिंग के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा था कि टाइगर हमेशा तैयार रहता है - इसलिए जब भी चीजें लॉक होंगी वे वहां रहेंगे।

Next Story