Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

SRK-Suhana Film : बेटी सुहाना के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे शाहरुख, फिल्म की शूटिंग को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट

TCP 24 News
18 Oct 2023 3:37 PM GMT
SRK-Suhana Film : बेटी सुहाना के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे शाहरुख, फिल्म की शूटिंग को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट
x
SRK-Suhana Film : शाहरुख खान अपनी नई फिल्म डंकी लेकर जल्द ही पर्दे पर नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है।



SRK-Suhana Film : शाहरुख खान अपनी नई फिल्म डंकी लेकर जल्द ही पर्दे पर नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। यही वजह है कि फैंस इस फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। इस बीच किंग खान के एक और प्रोजेक्ट को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं।

SRK-Suhana Film : बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान निर्देशक सुजॉय घोष की अगली फिल्म में अपनी बेटी के साथ स्क्रीन साझा करते हुए दिखने वाले हैं। इस रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि यह आगामी फिल्म एक एक्शन थ्रिलर होगी, जिसका फिल्मांकन नवंबर 2024 में शुरू होने वाला है।

SRK-Suhana Film : रिपोर्ट में बताया गया है कि शाहरुख खान इस सुजॉय घोष निर्देशित फिल्म पर मार्च 2023 तक काम खत्म करने के लिए दृढ़ हैं। फिलहाल इसका शीर्षक अभी तय नहीं हुआ है। इस फिल्म की शूटिंग को पूरी करने के बाद वह अपने करीबी दोस्त सलमान खान के साथ एक और एक्शन फिल्म, 'टाइगर वर्सेस पठान' पर काम शुरू करगें।

SRK-Suhana Film : सुजॉय घोष की यह महत्वाकांक्षी परियोजना सुहाना खान की बड़े पर्दे पर पहली उपस्थिति होगी। इसके लिए शूटिंग शेड्यूल में घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय दोनों स्थान शामिल हैं, जिसकी अवधि कुल छह महीने है। एक्शन शैली में अपनी विशेषज्ञता के लिए मशहूर सिद्धार्थ आनंद, शाहरुख खान के साथ सुजॉय घोष की इस फिल्म का निर्माण करेंगे। किंग खान-सुहाना खान अभिनीत फिल्म के लिए फैंस अभी से काफी ज्यादा उत्साहित हैं।

SRK-Suhana Film : वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख इन दिनों अपनी फिल्म जवान की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं। उनकी यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। फिल्म ने अब तक 635 करोड़ से अधिक का कारोबार कर लिया है। इसमें शाहरुख के साथ नयनतारा और विजय सेतुपति लीड रोल में हैं।

Next Story