Shraddha Murder Case Update : श्रद्धा हत्याकांड में बड़ा खुलासा, शव के टुकड़े करने के लिए आफताब द्धारा इस्तमाल किए कई हथियार, कल होगा पॉलीग्राफ टेस्ट 

 

Shraddha Murder Case Update

 

नई दिल्ली : Shraddha Murder Case Update : श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा के शव के टुकड़े करने वाले हथियार को बरामद किया है. आरोपी आफताब ने पुलिस को बताया कि श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के लिए आरी समेत बड़े चाकू का इस्तेमाल किया था. पुलिस ने श्रद्धा के शव के टुकड़े करने वाले 5 बड़े चाकू, जो घर में किचन चाकू से अलग हैं, बरामद किए हैं. ये चाकू  बेहद शार्प हैं. जिनकी लंबाई करीब 5-6 इंच हैं. जानकारी के अनुसार, इन पांचों चाकुओं को बरामद कर लिया है. बरामद इन पांचों चाकुओं को जांच के लिए भेज दिया गया है लेकिन पुलिस को अब तक दूसरा बड़ा हथियार आरी बरामद नहीं हो पाई है.

Shraddha Murder Case Update : गौरतलब है कि श्रद्धा वालकर की हत्या के आरोपी आफताब को पुलिस भी शातिर मानकर जांच कर रही है. पुलिस के सूत्रों की मानें तो श्रद्धा की हत्या के बाद उसकी शव के टुकड़े करने के लिए आफताब ने 1 से ज्यादा हथियार का इस्तेमाल किया था. आफताब की बॉडी लैंग्वेज एकदम नॉर्मल है और उसे देखकर यकीन करना मुश्किल है कि उसने इतनी बेरहमी से किसी की हत्या की है.

Shraddha Murder Case Update : दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, आफताब अपने बयान ऐसे दे रहा है, जैसे पुलिस की पूछताछ में नहीं, बल्कि किसी रिश्तेदार के घर आकर बात कर रहा हो. वह इतना कूल और नार्मल है. पुलिस के सूत्रों ने कहा कि आफताब जो भी पुलिस को बता रहा है, पुलिस उसे सच मानकर नहीं चल रही है

Shraddha Murder Case Update : श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब का पॉलीग्राफिक टेस्ट आज हो सकता है। फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) में प्रक्रिया पूरी हो गई है। आरोपी आफताब चार दिन की पुलिस हिरासत पर है।

Related Articles

Back to top button