Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Salman Khan : सलमान खान के बर्थडे पर करण ने सुनाया दिलचस्प किस्सा, भावुक पोस्ट साझा कर कही दिल छू लेने वाली बात

rohit banchhor
27 Dec 2023 8:29 AM GMT
Salman Khan : सलमान खान के बर्थडे पर करण ने सुनाया दिलचस्प किस्सा, भावुक पोस्ट साझा कर कही दिल छू लेने वाली बात
x
Salman Khan : सलमान खान आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। फैंस से लेकर सितारे तक उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं।


Salman Khan : सलमान खान आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। फैंस से लेकर सितारे तक उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। इस लिस्ट में करण जौहर का नाम भी शामिल हो गया है। फिल्मकार ने इस खास मौके पर एक इमोशनल नोट लिखकर सोशल मीडिया पर भाईजान को बधाई दी है। करण ने इंस्टाग्राम पर फिल्म कुछ कुछ होता है में काम करने के लिए सलमान का आभार व्यक्त किया।

उन्होंने बताया कि जब किसी ने उनका साथ नहीं दिया तब सलमान ही थे, जिन्होंने इस रोल को स्वीकार किया। उन्होंने फिल्म से सलमान की एक तस्वीर साझा की और लिखा कि भूमिका को सुने बिना ही अभिनेता ने फिल्म करने की पेशकश की और वह इसके लिए हमेशा उनके आभारी रहेंगे।

करण ने लिखा, “25 साल पहले मैं एक पार्टी में खोया हुआ सा था…। एक बड़ा फिल्म सितारा मेरे पास आया और मुझसे पूछा कि मैं एक कोने में क्यों खड़ा हूं... मैंने उन्हें बताया कि मैं एक भूमिका के लिए कई अभिनेताओं के पास गया था, लेकिन विनम्रता से इस रोल को सबने अस्वीकार कर दिया ... चूंकी उस सुपरस्टार की बहन मेरे करीबी हैं, इसलिए उन्होंने मुझसे कहा कि मेरी बहन ने मुझे आपकी स्क्रिप्ट के बार में बताया है और आपको नैरेशन के लिए कल मुझसे मिलना चाहिए... मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझे कहानी सुनाने का मौका भी मिलेगा''।

उन्होंने आगे लिखा, "मैं अपने दिल में प्रार्थना करते हुए एक चमत्कार की उम्मीद के साथ गया था और उन्हें फिल्म का पहला भाग ऐसे सुनाया जैसे मेरा जीवन इस पर निर्भर था... उन्होंने अंतराल बिंदु पर मेरी ओर देखा और मुझे पानी की पेशकश करते हुए कहा कि मैं यह फिल्म कर रहा हूं। इस पर मैंने कहा कि आप दूसरे भाग में हैं जो आपने नहीं सुना।''

करण ने उस समय को याद करते हुए बताया कि तब सलमन ने कहा कि मैं आपके पिता से प्यार करता हूं और अगर मैंने यह फिल्म नहीं की तो मेरी बहन मुझे मार डालेगी'। इस पोस्ट में उन्होंने अलवीरा और अपने पिता का आभार भी जताया। साथ ही उन्होंने आगे यह भी बताया कि 25 साल के बाद हमारे पास उनको सुनाने के लिए एक और कहानी थी, जिसके बारे में वे अभी ज्यादा कुछ नहीं बता सकते। वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान इस समय धर्मा प्रोडक्शंस की अपकमिंग फिल्म में काम कर रहे हैं। इसका निर्देशन विष्णुवर्धन कर रहे हैं।

Next Story