Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

'Salar box office collection : प्रभास की सलार पहुंची 450 करोड़ पार, इन फिल्मों को पछाड़कर बनाया ये रिकॉर्ड, जानिए सबकुछ

rohit banchhor
26 Dec 2023 6:09 AM GMT
Salar box office collection : प्रभास की सलार पहुंची 450 करोड़ पार, इन फिल्मों को पछाड़कर बनाया ये रिकॉर्ड, जानिए सबकुछ
x
'Salar box office collection : KGF यूनिवर्स के डायरेक्टर प्रशांत नील ने सुपरस्टार प्रभास को अपनी नई फिल्म में जिस तरह पेश किया है.



'Salar box office collection : KGF यूनिवर्स के डायरेक्टर प्रशांत नील ने सुपरस्टार प्रभास को अपनी नई फिल्म में जिस तरह पेश किया है, उसका क्रेज जनता में लगातार बरकरार है. फिल्म के एक्शन सीन्स थिएटर्स में जनता की भरपूर तालियां सीटियां बटोर रहे हैं और कहानी दर्शकों की अटेंशन बांध रही है. इस क्रेज का फायदा फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जमकर मिल रहा है.

'Salar box office collection : प्रभास की फिल्म ने पहले ही दिन से वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 178 करोड़ रुपये से ज्यादा के कलेक्शन के साथ शुरुआत की थी. अब सोमवार को भी फिल्म ने सॉलिड कलेक्शन के साथ ये माहौल बना लिया है कि इसका सफर तगड़ी कमाई लेकर आने वाला है

'सलार' का मंडे कलेक्शन

फिल्मों की कमाई के सामने स्पीड-ब्रेकर बनकर आने वाले सोमवार को भी 'सलार' की कमाई सॉलिड बनी रही. क्रिसमस का फायदा फिल्म को खूब मिला और इसने एक और सॉलिड कमाई वाला दिन दर्ज किया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट बताती है कि सोमवार को 'सलार' ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 42 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन किया.

रविवार को फिल्म ने 62 करोड़ से ज्यादा कमाई के साथ 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. अब चौथे दिन के कलेक्शन के बाद इसने 4 दिन में 250 करोड़ से ज्यादा नेट कलेक्शन कर लिया है.

वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म को आगे आने वाली छुट्टियों का पूरा फायदा मिलेगा. जहां 3 दिन में 'सलार' ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 402 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया था. वहीं सोमवार के बाद इसके वर्ल्डवाइड ग्रॉस अब 450 करोड़ नजर आएगा.

हिंदी में भी दमदार कमाई कर रही 'सलार'

प्रभास के हिंदी वर्जन को बहुत सॉलिड स्क्रीन काउंट मिलने की उम्मीद कम ही थी. लेकिन गुरुवार शाम से खेल बदलना शुरू हुआ और शाहरुख खान की हिंदी फिल्म 'डंकी' के बावजूद, प्रभास की फिल्म को एक सॉलिड मौका मिला.

हिंदी ऑडियंस भी प्रभास की इस फिल्म को खून एन्जॉय कर रही है. पहले दिन 15 करोड़ से थोडा ज्यादा नेट कलेक्शन करने वाली 'सलार' (हिंदी) ने रविवार को 21 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया. पहले वीकेंड में फिल्म के हिंदी वर्जन का कलेक्शन 53.2 करोड़ रुपये था. सोमवार को भी 'सलार' के हिंदी वर्जन ने सॉलिड कमाई की और रिपोर्ट्स बताती हैं कि चिठे दिन इसका कलेक्शन 14-15 करोड़ रुपये के बीच है.

4 दिन में 'सलार' के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर 67 करोड़ से ज्यादा नेट कलेक्शन कर लिया है. फिल्म को लेकर हिंदी मार्किट में ठंडा माहौल नजर आ रहा था और 'डंकी' जैसी बड़ी फिल्म इसके सामने खड़ी थी. उस हिसाब से तो 'सलार' के हिंदी वर्जन की कमाई बहुत दमदार है.

प्रभास की फिल्म अब जल्द ही वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ और भारत में 300 करोड़ पार नजर आएगी. फिल्म का हिंदी वर्जन भी बड़ी तेजी से 100 करोड़ का मार्क पार करने की तरफ बढ़ रहा है.

Next Story