Sad News : टीवी इंडस्ट्री को लगा एक और झटका, इस मशहूर एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, कई फेमस सीरियल में कर चुके है अभिनय

नई दिल्ली। Sad News टीवी इंडस्ट्री को एक और झटका लगा हैं। दरअसल मशहूर अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने दुनिया को अलविदा कह दिया हैं। उन्होंने 46 की उम्र में अंतिम सांस ली। बताया जा रहा है कि वह शुक्रवार की सुबह जिम में वर्कआउट कर रहे थे, तभी उन्हें हार्टअटैक आ गया। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जाँच के उपरांत उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Read More : SAD NEWS : Rani Mukerji की इस करीबी का हुआ निधन, अभिनेत्री पर टुटा दुखों का पहाड़, गम में डूबा पूरा परिवार…

 

जय भानुशाली ने सिद्धांत वीर की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘भाई, तुम बहुत जल्दी चले गए।’ मीडिया संग बातचीत में जय भानुशाली ने सिद्धांत की मौत पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि मुझे एक कॉमन दोस्त से यह खबर मिली। जिम में वर्कआउट करते हुए उन्होंने दम तोड़ा।

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी। इन्हें आनंद सूर्यवंशी के नाम से भी जाना जाता था। सीरियल ‘कुसुम’ से इन्होंने अपना टीवी डेब्यू किया था। इसके अलावा भी सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने कई पॉपुलर टीवी शोज में काम किया। घर-घर में अपनी पहचान बनाई। ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘कृष्णा अर्जुन’, ‘क्या दिल में है’ के बाद से तो सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने करियर में उड़ान भरी थी। इनका आखिरी प्रोजेक्ट टीवी शो ‘क्यों रिश्तों में कट्टी- बट्टी’ और ‘जिद्दी दिल’ था।

Related Articles

Back to top button