Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

बाल-बाल बची एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, सामने आई चौँकाने वाली वजह...

Bhishma singh parihar
18 Feb 2024 12:43 PM GMT
बाल-बाल बची एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, सामने आई चौँकाने वाली वजह...
x



मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ एक शॉकिंग हादसा होते होते रह गया. एक्ट्रेस बाल बाल बची हैं. ये इन्फॉर्मेशन उन्होंने खुद शेयर की. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया कि वो मौत से बच गईं. हालांकि जिस फ्लाइट से वो जा रही थीं उसके स्पोक्स पर्सन का कुछ और ही कहना है. पायलट के मुताबिक इतना कुछ नहीं था जितना कि रश्मिका ने जताया. लेकिन हां फ्लाइट में कुछ दिक्कत जरूर थी, जिसे समय रहते चेक कर लिया गया.

दरअसल, रश्मिका मुंबई से हैदराबाद जा रही थीं. लेकिन बीच में ही फ्लाइट में कुछ खराबी आई. इसके बाद फ्लाइट की आपातकाल लैंडिंग कराकर उन्हें दूसरी फ्लाइट में सभी पैसेंजर्स के साथ हैदराबाद भेजा गया. रश्मिका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की और लिखा- 'सिर्फ आपकी जानकारी के लिए, इस तरह हम आज मौत से बच गए...' फोटो में रश्मिका रिलीफ के साथ स्माइल करती दिख रही हैं. उन्होंने ब्लैक टॉप पहना है, और आगे की ओर शेड्स लटकाया हुआ है.

फ्लाइट में उनके साथ साउथ एक्ट्रेस श्रद्धा दास भी मौजूद थीं. दोनों ही फोटो में फ्लाइट के अंदर पोज करती दिखीं. वैसे तो रश्मिका सेफ हैं, लेकिन उनकी ये फोटो देख फैंस के बीच हलचल मच गई. हर कोई उनकी बेहतर सेहत की दुआ मांगता दिखा.


Bhishma singh parihar

Bhishma singh parihar

    Next Story