Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Randeep-Lin Wedding : शादी के बंधन में बंधे रणदीप-लिन, सुर्खियों में छाई इनकी शादी, जानिए

rohit banchhor
29 Nov 2023 4:29 PM GMT
Randeep-Lin Wedding : शादी के बंधन में बंधे रणदीप-लिन, सुर्खियों में छाई इनकी शादी, जानिए
x
Randeep-Lin Wedding : बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी निजी जिंदगी के लिए सुर्खियों में हैं।



Randeep-Lin Wedding : बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी निजी जिंदगी के लिए सुर्खियों में हैं। दरअसल, रणदीप हुड्डा आज मणिपुरी मॉडल और अभिनेत्री लिन लैशराम से अपनी शादी के चलते लाइमलाइट में बने हुए हैं। सभी दूल्हा-दुल्हन के एक होने का इंतजार रहे थे और अब पता चला है कि रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी हो गई है। कपल ने 29 नवंबर को मणिपुर के इंफाल में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के बीच शादी के बंधन में बंध गए।

Randeep-Lin Wedding : रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने महाभारत से आइडिया लेते हुए एक पौराणिक थीम बेस्ड शादी की योजना बनाई। बता दें, पांच पांडवों में से एक, अर्जुन ने मणिपुर का दौरा किया था और राज्य की राजकुमारी चित्रांगदा से शादी की थी। यही रणदीप और लिन की शादी की थीम थी। नवविवाहित के रूप में रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर आ गई है। कपल ने डिजाइनर ड्रेस को छोड़कर पारंपरिक मणिपुरी कपड़ों को चुना।

Randeep-Lin Wedding : फैन्स बेसब्री से रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी का पूरा लुक देखने का इंतजार कर रहे थे। न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा एक्स पर साझा किए गए लेटेस्ट पोस्ट में, रणदीप को पीले रंग की पगड़ी के साथ एक सफेद कुर्ता और धोती पहने हुए देखा गया। इसके साथ ही लिन लैशराम को पारंपरिक मणिपुरी कपड़ों में ऊपर से नीचे तक गहनों में सजी देखा गया। दोनों ही सितारे सामने आई पहली तस्वीर में साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

लिन लैशराम मणिपुरी पोशाक में, काले ब्लाउज के साथ सफेद और गुलाबी साड़ी में सजी-धजी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को खूबसूरत गोल्ड ज्वेलरी से कंपलीट किया। कपल करीबी रिश्तेदारों से घिरे हुए थे, जो उन्हें शादी ने अनुष्ठान पूरा करने में मदद कर रहे हैं। दोनों की शादी की कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वे एक-दूसरे को वरमाला पहनाते दिख रहे हैं। बता दें, शादी के बाद रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम मुंबई में एक रिसेप्शन देंगे। हालांकि, रिसेप्शन की तारीख अभी तय नहीं है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणदीप हुड्डा अगली बार 'अनफेयर एंड लवली' में दिखाई देंगे, जिसमें इलियाना डिक्रूज मुख्य भूमिका में होंगी। अभिनेता के पास 'स्वतंत्र वीर सावरकर' भी है, जो विनायक दामोदर सावरकर पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन भी रणदीप ने किया है। वहीं लिन की बात करें तो अभिनेत्री को आखिरी बार करीना कपूर, जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ 'जाने जान' में देखा गया था। लिन 'ओम शांति ओम', 'मैरी कॉम', 'मटरू की बिजली का मंडोला', 'रंगून' और 'एक्सोन' जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं।

Next Story