Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Pooja Bhatt : जैसे-तैसे शराब के चंगुल से बाहर आई पूजा भट्ट, पोस्ट के जरिए ख़ुशी जाहिर कर शराबियों को दिया ये सन्देश

rohit banchhor
23 Dec 2023 8:59 AM GMT
Pooja Bhatt : जैसे-तैसे शराब के चंगुल से बाहर आई पूजा भट्ट, पोस्ट के जरिए ख़ुशी जाहिर कर शराबियों को दिया ये सन्देश
x
Pooja Bhatt : अभिनेत्री पूजा भट्ट भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हों, लेकिन निजी जिंदगी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं।



Pooja Bhatt : अभिनेत्री पूजा भट्ट भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हों, लेकिन निजी जिंदगी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री आए दिन अपनी निजी जिंदगी से जुड़े अपडेट फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। पूजा ने हाल ही में एक पोस्ट साझा की है, जिसमें वे शराब के नशे में रहने के सात साल पूरे होने का जश्न मना रही हैं। इसके अलावा अभिनेत्री ने उन लोगों को सलाह दी, जो नशे की लत का शिकार हो गए हैं।


तस्वीर साझा कर मनाया जश्न

अभिनेत्री ने शराब छोड़ने का जश्न मनाते हुए आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीर में अभिनेत्री धूप में बैठी नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने अपनी खूबसूरत तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'जब चीजें कठिन हो जाती हैं, तो कठिन समर्पण करना पड़ता है। मुझे आज शराब छोड़े हुए सात साल हो गए हैं'। अभिनेत्री ने उन लोगों को सलाह दी, जिन्हें शराब पीने की लत है। पूजा ने कहा, 'आप अकेले नहीं हैं, अगर मैं शराब छोड़ सकती हूं तो आप भी कर सकते हैं'।

शराब की लत को लेकर कही ये बात

पूजा भट्ट ने एक बातचीत के दौरान स्वीकार किया कि उन्हें शराब पीने की लत लग गई थी। अभिनेत्री ने कहा, 'एक समय मैं बहुत शराब पीने लगी थी। मुझे शराब पीने की लत इतनी लग गई थी कि मैं खुलेआम शराब पीती थी। हालांकि, मैंने अपनी इस बात को सब सामने स्वीकार भी किया है। जब मुझे एहसास हुआ कि मैं ज्यादा ही शराब पीने लगी हूं, तो मैंने इसे छोड़ने का फैसला किया। उन्होंने आगे बताया कि कई लोगों ने उन्हें शराबी तक कह दिया था।

पूजा भट्ट का वर्कफ्रंट

पूजा भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने 1989 में महेश भट्ट की फिल्म 'डैडी' में बॉलीवुड डेब्यू किया था। अभिनेत्री हाल ही में सलमान खान के शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में नजर आई थीं। इस शो में पूजा ने अपने बॉसी रवैये से खूब सुर्खियां बटोरीं थी। वहीं, बड़े पर्दे पर अभिनेत्री आखिरी बार 'सड़क 2' में नजर आई थीं। पूजा भारतीय फिल्म निर्माता, महेश भट्ट की बेटी और आलिया भट्ट की बहन हैं।

Next Story