Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Karan Johar : आलिया भट्ट के साथ इस फिल्म में काम नहीं करना चाहते थे वरुण-सिद्धार्थ, करण के खुलासे से मचा बवाल

rohit banchhor
23 Nov 2023 7:27 AM GMT
Karan Johar : आलिया भट्ट के साथ इस फिल्म में काम नहीं करना चाहते थे वरुण-सिद्धार्थ, करण के खुलासे से मचा बवाल
x
Karan Johar : फेमस फिल्ममेकर करण जौहर का चर्चित चैट शो कॉफी विद करण सीजन 8 लगातार सुर्खियों में बना हुआ है।






Karan Johar : फेमस फिल्ममेकर करण जौहर का चर्चित चैट शो कॉफी विद करण सीजन 8 लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। शो के हालिया एपिसोड में करण के स्टूडेंट्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन शो में पहुंचे। दोनों ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपनी बॉलीवुड करियर शुरू किया था। इस फिल्म में वरुण और सिद्धार्थ के साथ आलिया भट्ट ने भी अपना डेब्यू किया था। करण ने हाल ही में बताया कि दोनों अभिनेता नहीं चाहते थे कि वह आलिया भट्ट को फिल्म में कास्ट करें।

Karan Johar : करण जौहर ने कहा, 'मुझे आलिया को लेकर अभी भी याद है कि जब वह पहली बार आई थीं, दोनों ने मुझे मैसेज किया था कि आप उन्हें कास्ट नहीं कर सकते। आप में से एक ने कहा कि वह बहुत छोटी हैं। मुझे याद है हमने फोटोशूट से इसकी शुरुआत की थी, फोटोशूट के दौरान वह चुपचाप खड़ी रहीं और आप दोनों में से किसी की भी तरफ नहीं देखा। क्योंकि या तो वह सचेत थीं या फिर शर्मीली थीं। क्योंकि आप लोग मुझे पहले से जानते थे और वह मुझे बिल्कुल नहीं जानती थीं।'



फिल्ममेकर ने आगे कहा कि वरुण धवन ने उन्हें अन्य अभिनेत्रियों की तस्वीरें भेजी थीं और कहा था कि वह आलिया की जगह उन्हें कास्ट कर सकते थे। फिल्म में दर्शकों को इन तीनों के बीच की केमिस्ट्री बेहद पसंद आई थी।

बता दें कि आलिया ने भी पहले कई बातचीत के जौरान यह बताया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन के साथ उनके पहले विचार बहुत अच्छे नहीं थे। आलिया ने एक बातचीत में कहा था, 'मुझे लगा था कि वरुण में बहुत घमंड है। साथ ही हम दोनों प्रतिद्वंद्वी स्कूलों से आये हैं।'

वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर आलिया ने उसी बातचीत में कहा था, 'जहां तक सिद्धार्थ की बात है, तो वह अपने तक ही सीमित रहे।' अभिनेत्री ने आगे कहा, फिर जब मैं उन्हें जानने लगी थी, यह बहुत मजेदार था और हमने शूटिंग में वास्तव में बेहद मजेदार समय बिताया है।

Next Story