Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Ira Nupur Marriage : आमिर खान के घर गूंजेगी शहनाई, बेटी आयरा के लिए ज्वेलरी खरीदते नजर आए एक्टर...

rohit banchhor
28 Dec 2023 8:34 AM GMT
Ira Nupur Marriage : आमिर खान के घर गूंजेगी शहनाई, बेटी आयरा के लिए ज्वेलरी खरीदते नजर आए एक्टर...
x
Ira Nupur Marriage : बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी आयरा खान की शादी की रस्में और जश्न शुरु हो चुका है।


Ira Nupur Marriage : बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी आयरा खान की शादी की रस्में और जश्न शुरु हो चुका है। आयरा आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं, जो अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ 3 जनवरी को शादी के बंधन में बंधेगी। अब अभिनेता आमिर खान बेटी की शादी के लिए खरीदारी करते नजर आ रहे हैं। अभिनेता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

Ira Nupur Marriage : खान परिवार में शादी का जश्न शुरू हो गया है क्योंकि मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी आयरा खान उनके जीवन के प्यार नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उत्साहित अभिनेता आमिर दुल्हन के पिता की भूमिका निभाने में व्यस्त हैं। वह अपनी बेटी आयरा खान की शादी की खरीदारी और आयोजन कर रहे हैं।

आयरा खान और नुपुर शिखरे की 3 जनवरी को होने वाली शादी की तैयारियां चल रही हैं। दुल्हन के पिता आमिर खान शादी के उत्सव के आयोजन में सक्रिय रूप से शामिल हैं। हाल ही में, आमिर को मुंबई के एक स्टोर पर गहनों की खरीदारी करते देखा गया है। आमिर की पूर्व पत्नी किरण राव और उनके बेटे आजाद राव खान भी हर समारोह का हिस्सा बनते नजर आ रहे हैं। एक पिता के रूप में आमिर के लिए यह एक महत्वपूर्ण और भावनात्मक पल है।

पिछले दिनों आयरा खान ने शादी की रस्मों का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। इसमें कार्यक्रम में शामिल मेहमान डाइनिंग टेबल पर एक साथ बैठे हुए दिखे, जहां उनके लिए महाराष्ट्रीयन भोजन परोसा गया था। वीडियो में आमिर की पूर्व पत्नी किरण राव ऑफ-व्हाइट ड्रेस में नजर आई थीं।

आयरा खान के बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे ए चर्चित फिटनेस एक्सपर्ट और कंसल्टेंट हैं। वे आमिर खान के भी ट्रेनर रह चुके हैं और आयरा को भी फिटनेस ट्रेनिंग देते थे।

rohit banchhor

rohit banchhor

    Next Story