Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Deepika Padukone : दीपिका पादुकोण की नई फिल्म को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, अगले साल शुरू हो सकती है शूटिंग

rohit banchhor
5 Dec 2023 9:02 AM GMT
Deepika Padukone : दीपिका पादुकोण की नई फिल्म को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, अगले साल शुरू हो सकती है शूटिंग
x
Deepika Padukone : अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'फाइटर' को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच उनकी अगली फिल्म को लेकर एक अहम जानकारी सामने आई है।



Deepika Padukone : अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'फाइटर' को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच उनकी अगली फिल्म को लेकर एक अहम जानकारी सामने आई है। अभिनेत्री इंग्लिश फिल्म 'द इंटर्न' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगी। इसका शूटिंग शेड्यूल भी आ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अगले साल जनवरी या फरवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है।

Deepika Padukone : मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म में अमिताभ बच्चन की भूमिका हो सकती है। हालांकि, बिग बी की भूमिका को लेकर अभी आधिकारिक रूप से कोई खुलासा नहीं हुआ है। बताते चलें कि पहले 'द इंटर्न' के रीमेक को बीते वर्ष यानी 2022 में रिलीज करने की बात की जा रही थी, लेकिन कुछ वजहों के चलते ऐसा संभव नहीं हो सका।

वर्ष 2021 में दीपिका पादुकोण ने इंग्लिश फिल्म 'द इंटर्न' के हिंदी रीमेक को ऋषि कपूर के साथ बनाने की घोषणा की थी। ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं रहे। कुछ वक्त पहले इस फिल्म में ऋषि कपूर की जगह अमिताभ बच्चन को साइन किए जाने की बात भी सामने आई थी। हालांकि, इस बारे में आधिकारिक रूप से कोई अपडेट अभी तक नहीं दिया गया है। अफवाह तो ये भी थी कि फिल्म बंद हो चुकी है। वहीं, अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू होने जा रही है।

एक मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि फिल्म 'द इंटर्न' के हिंदी रीमेक के पहले शेड्यूल की शूटिंग दीपिका पादुकोण जनवरी या फरवरी 2024 में शुरू करने वाली हैं। हालांकि, मेकर्स या खुद दीपिका की तरफ से इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि वर्ष 2015 में आई फिल्म 'द इंटर्न' में मुख्य रोल में रॉबर्ट डी नीरो, ऐनी हैथवे और रेने रूसो नजर आए थे।

दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे इस साल की दो ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' और 'जवान' में नजर आई हैं। अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म 'फाइटर' में अनिल कपूर और ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन साझा करती दिखेंगी। ये फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी को रिलीज होगी।

Next Story