Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

बॉलीवुड के नए जोड़े रणदीप हुड्डा और लिया लैशराम मुंबई में नजर आए, वीडियो हो रहा खूब वायरल...

yuvraj
1 Dec 2023 8:27 AM GMT
बॉलीवुड के नए जोड़े रणदीप हुड्डा और लिया लैशराम मुंबई में नजर आए, वीडियो हो रहा खूब वायरल...
x
शादी के बाद पहली बार नजर आए मुंबई हवाई अड्डे में, इनकी वीडियो हो रही है वायरल। नवविवाहित जोड़ा रणदीप हुडा और लिया लैशराम मणिपुर में शादी के बंधन में बंधने के बाद मुंबई में नजर आए।

Bollywood News: शादी के बाद पहली बार नजर आए मुंबई हवाई अड्डे में, इनकी वीडियो हो रही है वायरल। नवविवाहित जोड़ा रणदीप हुडा और लिया लैशराम मणिपुर में शादी के बंधन में बंधने के बाद मुंबई में नजर आए। उनका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दोनों खुश दिखे और चेहरे पर मुस्कान के साथ सभी का स्वागत किया। क्लिप में, रणदीप ने सफेद शर्ट और बेज रंग की पतलून चुनी। जबकि लिया लैशराम ने लाल सलवार सूट चुना। उन्होंने मिनिमल मेकअप और मंगलसूत्र पहना हुआ था। नेटिज़न्स ने जोड़े पर प्यार और आशीर्वाद बरसाने के लिए टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी।


''उनकी शादी सबसे खूबसूरत रही, लोगो ने कहा बेहतरीन जोड़ी, उन लोगों से बेहतर जो शादी के बाद मूर्खतापूर्ण व्यवहार करते हैं। वे बहुत प्यारे लगते हैं। प्रभु उन्हें आशीर्वाद और खुश रखें।" बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा ने बुधवार, 29 नवंबर को गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी कर ली। यह शादी मणिपुर की राजधानी इम्फाल में हो रही है। जश्न की शुरुआत करने के लिए दोनों ने शहर के एक मंदिर का दौरा किया। उनकी शादी के उत्सव की तस्वीरें और उनके आउटफिट नेटिज़न्स के लिए शहर में चर्चा का विषय बन गए हैं।

शादी के बाद यह जोड़ा मुंबई में अपने दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेगा, जिसमें कई सेलेब्स शामिल होंगे। हालांकि अभी तक रिसेप्शन की कोई तारीख सामने नहीं आई है. शादी में सिर्फ कपल का परिवार और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। आपको बता दें, रणदीप और लिन के बीच 10 साल का अंतर है। जहां रणदीप की उम्र 47 साल है तो वहीं लिन की उम्र 37 साल है

Next Story