Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Bollywood News: बॉलीवुड सुपरस्टार इमरान हाशमी रहते है सोशल मीडिया से बड़ी दूर, बेटे के बारे में कहे ये बातें....

yuvraj
21 Nov 2023 3:36 AM GMT
Bollywood News: बॉलीवुड सुपरस्टार इमरान हाशमी रहते है सोशल मीडिया से बड़ी दूर, बेटे के बारे में कहे ये बातें....
x
अपने प्रशंसकों से जुड़ना हो या अपने प्रोजेक्ट्स के बारे में लोगों को बताना, सोशल मीडिया इन दिनों सिनेमा के सितारों के लिए एक महत्वपूर्ण साधन बन गया है।

Bollywood News:अपने प्रशंसकों से जुड़ना हो या अपने प्रोजेक्ट्स के बारे में लोगों को बताना, सोशल मीडिया इन दिनों सिनेमा के सितारों के लिए एक महत्वपूर्ण साधन बन गया है। हालांकि, हिंदी सिनेमा में कई ऐसे भी सितारे हैं, जो सोशल मीडिया को अपनी जिंदगी में बहुत कम जगह देते हैं। हालिया प्रदर्शित फिल्म टाइगर 3 में खलनायक की भूमिका में नजर आए अभिनेता इमरान हाशमी भी उन्हीं में से एक हैं।




सोशल मीडिया के बारे में कही ये बातइस बारे में उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैं सोशल मीडिया पर कम से कम समय देने की कोशिश करता हूं। हालांकि, बड़े दर्शक वर्ग तक पहुंचने के लिए यह बहुत ही अच्छा साधन है। सुविधाओं के साथ अब सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा नकारात्मकता भी आ गई है। कई लोग इसके माध्यम से अपना एजेंडा आगे बढ़ाते हैं। इसलिए मैं इन चीजों को निजी तौर पर नहीं लेता हूं।




सोशल मीडिया से मैं न पूरी तरह दूर हूं, न ही बहुत सक्रिय हूं आगे बोले कि सोशल मीडिया से मैं न पूरी तरह दूर हूं, न ही बहुत सक्रिय हूं। दो-तीन सप्ताह में एक फोटो पोस्ट करता हूं। मुझे पता है कि कैसे स्वयं को इससे अलग करना है। मेरा बेटा, जो कि अभी सिर्फ 13 साल का है, उसे सोशल मीडिया से दूर रख पाना बहुत मुश्किल है। फिर भी मेरी कोशिश होती है कि जितना ज्यादा हो सके, उन्हें इसके बारे में समझाऊं कि यह माध्यम क्या है, फालोअर्स क्या हैं? सभी फालोअर्स दोस्त नहीं होते हैं। इसलिए अगर आपके बारे में वहां कोई कुछ कहता है, तो आपको फर्क नहीं पड़ना चाहिए।




Next Story