Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Bigg Boss17 : मुनव्वर-आयशा के बीच बढ़ी नजदीकियां! कॉमेडियन ने खुलेआम कह दी ये बात, जानिए

rohit banchhor
28 Dec 2023 6:05 AM GMT
Bigg Boss17 : मुनव्वर-आयशा के बीच बढ़ी नजदीकियां! कॉमेडियन ने खुलेआम कह दी ये बात, जानिए
x
Bigg Boss17 : सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में हो रहे हंगामे थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं।



Bigg Boss17 : सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में हो रहे हंगामे थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। कभी विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की झगड़े की खबर आती है तो कभी मुनव्वर फारूकी पर आयशा खान डबल डेटिंग का आरोप लगाती नजर आती हैं। उधर, बिग बॉस के घर के बाहर मुनव्वर फारूकी की एक्स-गर्लफ्रेंड नाजिला ट्वीट करके उनसे अपने रिश्ते को खत्म करने की बात कहती हैं। इन सब के बीच शो में आयशा और मुनव्वर के बीच नजदीकियां बढ़ती दिख रही हैं। दोनों की बातचीत से अब ऐसा लग रहा है कि अब फिर से उनके बीच में चीजें सुधरने लगी हैं।

क्या तुम्हारे घरवाले मुझे कबूल करेंगे

Bigg Boss17 : बिग बॉस के घर की खबर देने वाले एक ट्विटर हैंडल 'बिग बॉस तक' ने ट्वीट करके एक खबर साझा किया है। उस ट्वीट के बाद मुनव्वर फारूकी और आयशा खान को चाहने वाले लोग खुश हैं और आश्चर्यचकित भी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मुनव्वर फारूकी घर के गार्डन वाले हिस्से में आयशा खान से पूछते हैं, 'क्या तुम्हारे घरवाले मुझे कबूल करेंगे। अगर हम आपस के मसले को सुलझा लें तब तुम्हारे परिवारवालों को कोई परेशानी तो नहीं होगी। इस पर आयशा कहती हैं, 'क्या तुम सच में सब ठीक करना चाहते हो।' मुनव्वर जवाब में कहते हैं कि वे उनके साथ सब कुछ ठीक कर लेना चाहते हैं।

नाजिला से ब्रेकअप

Bigg Boss17 : बिग बॉस 17 में आने से पहले मुनव्वर ने अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला से ब्रेकअप कर लिया था लेकिन शो में वे कई बार उन्हें याद करते नजर आते थे। इसी वजह से आयशा खान घर में आई थीं कि मुनव्वर से सच्चाई बाहर निकलवा सके, दुनिया को उनका असली चेहरा दिखा सके लेकिन अब तो मामला किसी और दिशा में मुड़ता दिखाई दे रहा है। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि दर्शकों को आने वाले दिनों में बिग बॉस के घर में काफी कुछ देखने को मिलने वाला है।

Next Story