Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Bigg Boss : ये हैं बिग बॉस के वे विवादित कंटेस्टेंट, जिनकी हरकतों ने तोड़ दिए थे सारे रिकॉर्ड, जानिए लिस्ट में कौन-कौन?

rohit banchhor
22 Dec 2023 7:16 AM GMT
Bigg Boss : ये हैं बिग बॉस के वे विवादित कंटेस्टेंट, जिनकी हरकतों ने तोड़ दिए थे सारे रिकॉर्ड, जानिए लिस्ट में कौन-कौन?
x
Bigg Boss : छोटे पर्दे के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में जितना विवाद होता हैं, ये शो उतने ही टीआरपी बटोरती है।



Bigg Boss : छोटे पर्दे के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में जितना विवाद होता हैं, ये शो उतने ही टीआरपी बटोरती है। फिलहाल इस शो का 17 वां सीजन ऑन एअर हैं, जिसमें मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा जैसे सितारों के आपसी विवाद और पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे सामने आए।

Bigg Boss : इससे शो की टीआरपी को भी खूब फायदा भी हो रहा है। लेकिन क्या आप जानते है, इस शो के इतिहास में ऐसे कई कंटेस्टेंट रहे हैं, जिन्होंने न सिर्फ जमकर विवाद मचाया, बल्कि उनकी हरकतों के चलते उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। हालांकि, मेकर्स ने इन एपिसोड को खूब भुनाया और जमकर टीआरपी कमाई।

Bigg Boss : इस लिस्ट में पहला नाम राखी सावंत का है। राखी सीजन 1 की कंटेस्टेंट थी। उस दौरान राखी ने शो में जमकर विवाद मचाया था, साथ ही शो में उन्होंने अपनी हॉटनेस के तड़के भी लगाए थें। इसके बाद राखी को सीजन 16 में मेकर्स ने फिर से बतौर कंटेस्टेंट एंट्री कराई थी।

इसके बाद सीजन 4 भी बिग बॉस का सबसे चर्चित सीजन रहा। इसमें डॉली बिंद्रा बतौर ने कंटेस्टेंट ली थी और आते ही शो जमकर ड्रामा किया। शो में कंटेस्टेंट उनसे भिड़ने से बचते नजर आते थे। शो में डॉली बिंद्रा का भाजपा नेता और भोजपुरी सिंगर व एक्टर मनोज तिवारी के साथ विवाद भी खूब सुर्खियों में रहा था। शो में चिल्ला-चिल्लाकर डॉली ने बिग बॉस को खूब टीआरपी दिलाई।

Bigg Boss : बिग बॉस के सीजन 4 में ही पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक भी बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई थी। शो में अपनी हॉटनेस से वीना ने टीवी पर आग लगा दी थी। इस दौरान शो के कंटेस्टेंट रहे अश्मित पटेल के साथ उनकी नजदीकियों के भी खूब चर्चे रहे। पूरे शो में ये जोड़ी एक दूसरे के बांहों में बांहें डाले दिखते थे। हालांकि, शो खत्म होने के बाद दोनों की राहें अलग-अलग हो गई। वीना की हॉटनेस और अश्मित पटेल से उनकी नजदीकियों ने बिग बॉस को खूब टीआरपी दिलाई।

Bigg Boss : इसके बाद सीजन 6 में कास्टिंग डायरेक्टर इमाम सिद्दिकी भी अपने विवादित बयान से खूब चर्चा में रहें। वीकेंड के वार में एक बार खुद सलमान खान इमाम पर बुरी तरह भड़के थे, 'सलमान भाई टाइम आउट' ये डायलॉग इसी सीजन का था, जो इमाम ने भाईजान को कहा था। इसके बाद सलमान ने इमाम की जमकर क्लास लगाई थी। वहीं, सीजन 10 भी खूब चर्चा में रहा। इस सीज के कंटेस्टेंट स्वामी ओम ने जमकर विवाद मचाया था। शो के कंटेस्टेंट पर पेशाब फेंकने के आरोप के बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था।

Next Story