Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Bigg Boss 17 : वीकएंड का वार में इस बार नजर नहीं आएंगे सल्लू भाई, सामने आई बड़ी वजह

rohit banchhor
29 Nov 2023 12:09 PM GMT
Bigg Boss 17 : वीकएंड का वार में इस बार नजर नहीं आएंगे सल्लू भाई, सामने आई बड़ी वजह
x
Bigg Boss 17 : बिग बॉस 17 हर गुजरते एपिसोड के साथ मजेदार होता जा रहा है। शो में तरह-तरह के ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं।



Bigg Boss 17 : बिग बॉस 17 हर गुजरते एपिसोड के साथ मजेदार होता जा रहा है। शो में तरह-तरह के ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। इस बीच शो को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। हाल ही में यह अपडेट सामने आया है कि वीकएंड का वार में इस बार सलमान खान नहीं नजर नहीं आएंगे। बताया जा रहा है कि करण जौहर संभवतः मेजबान के रूप में सलमान खान की जगह लेंगे।

Bigg Boss 17 : बता दें कि वीकेंड का वार एपिसोड का समय काफी नजदीक आ चुका है, लेकिन इस बार सभी घरवालों को होस्ट के रूप में सलमान की जगह करण जौहर दिख सकते हैं। माना जा रहा है कि करण जौहर वीकेंड एपिसोड की जिम्मेदारी संभाते हुए नजर आएंगे। वे इस हफ्ते शो में अपने अंदाज में कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाते दिखेंगे।

Bigg Boss 17 : यह पहली बार नहीं है कि करण शो की मेजबानी कर रहे हैं। इससे पहले फिल्म निर्माता ने 'बिग बॉस ओटीटी 1' के पूरे सीजन की मेजबानी की थी। वह अपनी मेजबानी में बेहद ईमानदार थे और उनकी अनफिल्टर्ड राय के लिए दर्शकों ने उनकी सराहना भी की थी।

Bigg Boss 17 : गौरतलब है कि सलमान खान का शो 15 अक्टूबर को एक नए सीजन के साथ लौटा है। 'बिग बॉस 17' 24x7 ड्रामा से भरपूर मनोरंजन के साथ जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रहा है। यह शो रात 9 बजे से कलर्स टीवी पर भी प्रसारित होता है।

Bigg Boss 17 : 'बिग बॉस 17' में इस बार प्रतियोगी के रूप में अभिषेक कुमार, ईशा मालविया, रिंकू धवन, अरुण मैशेट्टी, सनी आर्य, फिरोजा खान उर्फ खानजादी, सना रईस खान, अनुराग डोभाल, मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा , समर्थ जुरेल और मन्नारा चोपड़ा नजर आ रहे हैं।

Next Story