Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Arbaaz Khan Wedding : अरबाज और शूरा की शादी में जेठ सलमान ने लगाए ठुमके, आपने देखा क्या वीडियो?

rohit banchhor
25 Dec 2023 9:03 AM GMT
Arbaaz Khan Wedding : अरबाज और शूरा की शादी में जेठ सलमान ने लगाए ठुमके, आपने देखा क्या वीडियो?
x
Arbaaz Khan Wedding : मलाइका अरोड़ा से तलाक लेने के 6 साल बाद अरबाज खान शादी के बंधन में बंध गए हैं।



Arbaaz Khan Wedding : मलाइका अरोड़ा से तलाक लेने के 6 साल बाद अरबाज खान शादी के बंधन में बंध गए हैं। रविवार यानी 24 दिसंबर को अरबाज ने अपनी गर्लफ्रेंड और मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से निकाह किया। निकाह में पूरा खान परिवार और इंडस्ट्री के कुछ चुनिंदा सितारों ने शिरकत की। अब इस शादी के जश्न की तस्वीरें और वीडियो धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सलमान खान का सामने आया है, जिसमें शादी के जश्न के दौरान वे डांस करते हुए दिख रहे हैं।



Arbaaz Khan Wedding : इंस्टाग्राम पर यह वीडियो एक फैन द्वारा शेयर किए गया। इस वीडियो में सलमान खान अपने भतीजे अरहान खान के साथ फिल्म दबंग के गाने 'तेरे मस्त-मस्त दो नैन...' पर डांस करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में उनके साथ उनकी बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री, दुल्हन शूरा खान भी डांस करती हुई नजर आ रहे हैं। इसके बाद पार्टी में सिंगर हर्षदीप कौर ने जब 'दिल दियां गल्लां' गाना गाया तो सलमान खान के साथ-साथ सारे मेहमान उनके परफॉर्मेंस को एन्जॉय करते हुए दिख रहे हैं।


वहीं, एक अन्य वीडियो में अरबाज खान अपने बेटे अरहान और हर्षदीप कौर के साथ 'तेरे मस्त मस्त दो नैन गाना' गाते हुए नजर आएं। इस सादे शादी समारोह में अरबाज खान के निकाह में सलमान खान के अलावा, सोहेल खान, माता-पिता सलीम खान और सलमा खान समेत पूरे खान परिवार नजर आया। इसके के अलावा इस कार्यक्रम में रवीना टंडन, रिद्धिमा पंडित, रितेश-जेनेलिया, फराह खान, साजिद खान भी नजर आएं।


Arbaaz Khan Wedding : शादी के बाद अरबाज खान और शूरा खान ने कुछ तस्वीरें पोस्ट कर इस नए रिश्ते की जानकारी अपने फैंस से साझा की। उन्होंने लिखा, 'अपने प्रियजनों की मौजूदगी में जीवन भर प्यार और एकजुटता की नई शुरुआत! इस विशेष दिन पर हमें आप सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है'।

बता दें कि अरबाज खान और शूरा खान की मुलाकात अरबाज की अपकमिंग फिल्म 'पटना शुक्ला' के सेट पर हुई थी। इस फिल्म का निर्माण अरबाज खान के प्रोडक्शन बैनर के तले किया जा रहा है, जो अगले साल रिलीज होगी। इस फिल्म में अरबाज के अलावा, रवीना टंडन, मानव विज, चंदन रॉय सान्याल, जतिन गोस्वामी, अनुष्का कौशिक और दिवंगत सतीश कौशिक भी नजर आएंगे।

Next Story