Anupama Upcoming Twist : संगीत सेरेमनी के बीच अनुपमा ने पाखी को मारा जोरदार थप्पड़? वनराज और अनुज भी रह गए हैरान, क्या कपाड़िया परिवार में आएगी दरार ?

 

मनोरंजन डेस्क : Anupama Upcoming Twist : एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) का शो ‘अनुपमा’ (Anupama) टीआरपी में पहले नंबर पर कब्जा किए हुए हैं। मेकर्स भी शो में कोई न कोई ऐसा ट्विस्ट लाते हैं, जिससे दर्शक और अधिक उत्सुक हो जाते हैं। इस बीच अनुपमा के नए प्रोमो में दिख रहा है कि अनुपमा ने पाखी को जोरदार थप्पड़ मारा है।

क्या होगा आगे
Anupama Upcoming Twist : स्टार प्लस ने अनुपमा का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिस में दिख रहा है कि अनुपमा काफी गुस्से में है। वीडियो में दिख रहा है कि पाखी और अधिक के संगीत का जश्न कपाड़िया परिवार में चल रहा है। तभी अनुपमा, संगीत में आती है और जोर से पाखी का नाम चिल्लाती है। इसके बाद अनुपमा आगे बढ़ती है और पाखी को एक जोरदार थप्पड़ रसीद देती है। इसके बाद अनुपमा, पाखी पर चिल्लाते हुए कहती है, “तूने किसी रिश्ते का मोल नहीं रखा तो आज से कोई रिश्ता तेरा मोल नहीं रखेगा।”

पाखी-अधिक को घर से निकाला
Anupama Upcoming Twist : अनुपमा की बात सुनकर पाखी कहती है- ‘आज मेरा संगीत है…’, जिस पर अनुपमा बीच में ही कहती है – ‘था, तू अब इस घर में नहीं रहेगी और ये अधिक भी नहीं। तुझे अपनी मंजिल तक पहुंचना है तो अपने पैरों चलकर जा, अपने दम पर जीना सीख।” वहीं वनराज भी अनुपमा को रोकने और बात समझने की कोशिश करता है लेकिन वो उसे भी रोक देती है। इसके बाद अनुपमा, पाखी और अधिक को घर से निकाल देती है।

Related Articles

Back to top button