Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Animal Event : क्या वाकई बॉलीवुड पर होते जा रहा है साउथ इंडस्ट्री का दबदबा'? एनिमल के प्रमोशन इवेंट में जानिए ऐसा क्यों बोले मंत्री?

rohit banchhor
28 Nov 2023 6:48 AM GMT
Animal Event : क्या वाकई बॉलीवुड पर होते जा रहा है साउथ इंडस्ट्री का दबदबा? एनिमल के प्रमोशन इवेंट में जानिए ऐसा क्यों बोले मंत्री?
x
Animal Event : रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के लिए तैयार है। एनिमल की टीम इन दिनों जमकर प्रमोशन कर रही है।



Animal Event : रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के लिए तैयार है। एनिमल की टीम इन दिनों जमकर प्रमोशन कर रही है। बीते शुक्रवार को हैदराबाद में एनिमल का प्री-रिलीज कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस इवेंट में साउथ सितारों से लेकर राजनीतिक पार्टी की बड़ी हस्तियां शामिल हुई। एनिमल के इवेंट में तेलंगाना के श्रम और रोजगार मंत्री मल्ला रेड्डी भी उपस्थित थे। उन्होंने इवेंट में बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। वहीं, रणबीर कपूर की प्रशंसा की जा रही है।


इवेंट में मल्ला रेड्डी ने कही यह बात

Animal Event : मल्ला रेड्डी इवेंट के मंच पर आए और रणबीर कपूर से बात करते हुए कहा, 'रणबीर जी, आपको एक बात बोलना चाहता हूं। आने वाले पांच साल में तेलुगु अभिनेता बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड इंडस्ट्री पर पूरा राज करेगा। यहां तक की आप को भी एक साल के बाद हैदराबाद शिफ्ट होना पड़ेगा। क्योंकि बॉम्बे पुराना हो गया और वहां ट्रैफिक की समस्या ज्यादा है। हिंदुस्तान में एक ही शहर है, जो कला से भरा हुआ है और वो है हैदराबाद।'

ये हस्तियां रही शामिल

उन्होंने तेलुगु कलाकारों राजामौली, महेश बाबू और यहां तक कि एनिमल निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और अभिनेत्री रश्मिला मंदाना की भी प्रशंसा की। जब मंत्री मल्ला रेड्डी ने अगले पांच वर्षों में भारत पर तेलुगु शासन के बारे में बात की तो एनिमल स्टार रणबीर कपूर मुस्कुराने के अलावा कुछ नहीं कहा। अभिनेता के इतना धैर्य रखने के लिए उनके फैंस तारीफ कर रहे हैं और उनके इस व्यवहार की प्रशंसा भी की है। इस इवेंट में अभिनेता महेश बाबू और फिल्म निर्माता एसएस राजामौली के अलावा, तेलंगाना के श्रम और रोजगार मंत्री मल्ला रेड्डी भी उपस्थित थे।



इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी एनिमल

Animal Event : 'एनिमल' फिल्म की रिलीज के बारे में बात करें तो यह एक दिसंबर, 2023 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म की कहानी एक पिता और उसके बेटे के बीच के जटिल रिश्ते पर आधारित है।

Next Story