Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Animal : बांग्लादेश में रिलीज होने वाली चौथी फिल्म बनने जा रही है एनिमल! टूट सकते हैं कई रिकॉर्ड्स, जानिए सबकुछ...

rohit banchhor
29 Nov 2023 10:24 AM GMT
Animal : बांग्लादेश में रिलीज होने वाली चौथी फिल्म बनने जा रही है एनिमल! टूट सकते हैं कई रिकॉर्ड्स, जानिए सबकुछ...
x
Animal : रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म के ट्रेलर को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है.



Animal : रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म के ट्रेलर को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. फ़िल्म एक्सपर्ट्स की मानें तो एनिमल इंडस्ट्री के लिए मील का पत्थर साबित होगी। कहा तो ये भी जा रहा है कि ये फिल्म कई रिकॉर्ड को तोड़ सकती है. ऐसे में फिल्म को लेकर दर्शकों की बेकरारी देखते ही बन रही है.

आपको बता दें कि रणबीर कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'एनिमल' 1 दिसंबर, 2023 को अपनी वैश्विक शुरुआत के लिए तैयार है। मूवी, एडवांस टिकट बुकिंग मामले में धुआंधार कमाई कर इसके ब्लॉकबस्टर होने का संकेत दे रही है। वहीं, इसे लेकर एक और बड़ी खुशखबरी सामने आई है। संदीप रेड्डी वांगा की इस मूवी को बांग्लादेश में रिलीज किए जाने की रिपोर्ट है। इस तरह यह बांग्लादेश में रिलीज होने वाली चौथी भारतीय फिल्म बन जाएगी।

Animal : जानकारी हो कि शाहरुख खान की 'पठान' ने बांग्लादेश में हिंदी फिल्मों की रिलीज की शुरुआत की, इसके बाद किंग खान की 'जवान' और दलपति विजय की 'लियो' रिलीज हुईं। अब, रणबीर कपूर की 'एनिमल' बांग्लादेशी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली चौथी भारतीय फिल्म बन गई है। 1971 के बाद से बांग्लादेश में व्यावसायिक रिलीज पाने वाली 'पठान' पहली हिंदी फिल्म थी, जो प्रति दिन लगभग 200 शो के साथ 48 सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई। 'एनिमल' भी जाहिर तौर पर 'जवान' के बाद दूसरी ऐसी फिल्म बन गई है, जो बाकी दुनिया की तरह उसी दिन बांग्लादेश में भी रिलीज होगी।

Animal : 'एनिमल' एक गहन पारिवारिक नाटक और किरदारों के बीच जटिल संबंधों के इर्द-गिर्द घूमती है। साथ ही इसके भारतीय फिल्म जगत के लिए एक महत्वपूर्ण योगदान होने की उम्मीद है। स्टार कलाकारों में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी सहित अन्य शामिल हैं। बांग्लादेश में फिल्म की रिलीज के साथ, यह दर्शकों को लुभाने और भारत और बांग्लादेश के बीच सांस्कृतिक संबंधों को और मजबूत करने के लिए तैयार है।

Animal : संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म ने पहले ही अपने गहन ट्रेलर के साथ धूम मचा दी है, और बांग्लादेशी प्रशंसकों को इसकी वैश्विक रिलीज के साथ इस पैन इंडिया फिल्म को देखने का अवसर मिलेगा। हाल ही में एक मीडिया बातचीत में रणबीर ने कहा, 'एनिमल में मेरा किरदार संदीप रेड्डी वांगा के नायकों के साथ कुछ लक्षण साझा करता है। वह वास्तव में कुछ पहलुओं में सख्त और समझौता न करने वाला व्यक्ति है।'

Animal : रणबीर कपूर ने अपनी बात में जोड़ा, 'मैं वास्तव में एनिमल की स्क्रिप्ट की ओर आकर्षित हुआ था। यह एक मनोरंजक और गहन फिल्म है, जो मानवीय भावनाओं और रिश्तों की गहराई को उजागर करती है। यह जीवन की जटिलताओं और हमारे द्वारा चुने गए विकल्पों का पता लगाती है, एक ऐसी कहानी के साथ जो आपको अपनी सीट से बांधे रखती है।'

Next Story