Alia Bhatt & Baby Girl Update : नीतू कपूर ने दिया बहू Alia Bhatt और पोती का हेल्थ अपडेट, पैपराजी ने पूछा- किससे मिलती है बेबी की शक्ल! देखे वीडियो…

 

 

Alia Bhatt & Baby Girl Update : भट्ट और कपूर परिवार में इस समय खुशियों ने दस्तक दी है. सारा परिवार बेहद खुश है. आलिया ने मुंबई के रिलायंस अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है. दादी नीतू कपूर ने बताया कि उनकी बहू की तबीयत कैसी है. साथ ही ये भी बताया कि बेबी का चेहरा किससे मिलता है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जब पपाराजी ने नीतू कपूर से पूछा कि Alia Bhatt कैसी हैं? तो उन्होंने बताया कि वो एकदम ठीक है। एकदम फर्स्ट क्लास है। आपको बता दें कि आलिया को कल (6 नवंबर) को सुबह HN रिलायंस हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था।

नीतू कपूर ने कहा आलिया भट्ट बिल्कुल ठीक हैं
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ कल सुबह से नीतू कपूर, शाहीन भट्ट और सोनी राजदान थी. रविवार शाम को जब वो कार से अस्पताल से बाहर निकली तो उन्होंने पैपराजी से बात की. नीतू कपूर बोलीं- मैं बहुत खुश हूं. पैपराजी ने पूछा- आलिया जी कैसी है. एक्ट्रेस ने बताया कि बेबी और आलिया एकदम फर्स्ट क्लास है. सब कुछ ठीक है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

 

नीतू कपूर (Neetu Kapoor Video) जैसे ही अपनी गाड़ी से उतरीं, पपाराजी ने उन्हें घेर लिया और बधाई देने लगे। एक्ट्रेस ने भी बड़े ही प्यार से सबका जवाब दिया। पपाराजी ने उनसे पूछा कि बिटिया किस पर गई है, आलिया पर या रणबीर पर। तो उन्होंने कहा कि अभी तो बहुत छोटी है। इसलिए अभी तो कह नहीं सकते। इस दौरान उनके चेहरे पर दादी बनने की खुशी छिपाए नहीं छिप रही थी।

बेबी किसपर गई है?
पैपराजी ने नीतू कपूर से पूछा, बेबी किसपर गई है आलिया जी पर या रणबीर पर. इसपर एक्ट्रेस ने कहा, अभी छोटी है, आज ही हुई है. तो फिर पता नहीं इतना, लेकिन वह बहुत प्यारी है. बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर इस गुडन्यूज को बताते हुए बच्ची को आशीर्वाद दिया. इसपर कई सारे सेलेब्स ने कमेंट कर उन्हें बधाई दी. गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक बयान जानकारी कर लिखा, हमारे जीवन की सबसे बड़ी खुशखबरी: हमारे बच्चे का जन्म हो गया है और वह कितनी प्यारी बच्ची है. हम माता-पिता बन गए हैं, जिससे हमारी खुशी का ठिकाना नहीं है.

रिद्धिमा कपूर साहनी ने लिखा- बुआ की तरफ से…
बच्ची की बुआ रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर इस खुशखबरी को साझा किया. अपने भाई रणबीर और उनकी पत्नी आलिया की एक तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “ओउउओफ्फ्फ्फ! सबसे प्यारी बच्ची के लिए आज सबसे खुश माता-पिता… बुआ की तरफ से आशीर्वाद जो उसे पहले से ही प्यार करती है.” रिद्धिमा इस समय फ्रांस में हैं.

 

Related Articles

Back to top button