Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

सिंघम अगेन से Deepika Padukone के बाद आया सामने Tiger Shroff का First लुक, 'look' देख फैंस के उड़े होश, बोले - ब्लॉकबस्टर है बॉस

TCP 24 News
20 Oct 2023 8:12 AM GMT
सिंघम अगेन से Deepika Padukone के बाद आया सामने Tiger Shroff का First लुक, look देख फैंस के उड़े होश, बोले - ब्लॉकबस्टर है बॉस
x
सिंघम अगेन में एक्ट्रेस Deepika Padukone का शक्ति शेट्टी के रोल की पहली झलक फैंस को काफी ज्यादा पसंद आया है. वहीं, अब इस कॉप यूनिवर्स का हिस्सा Tiger Shroff भी बन गए हैं. फिल्म में टाइगर के लुक के साथ साथ किरदार का भी खुलासा कर दिया गया है.

Bollywood News: सिंघम अगेन में एक्ट्रेस Deepika Padukone का शक्ति शेट्टी के रोल की पहली झलक फैंस को काफी ज्यादा पसंद आया है. वहीं, अब इस कॉप यूनिवर्स का हिस्सा Tiger Shroff भी बन गए हैं. फिल्म में टाइगर के लुक के साथ साथ किरदार का भी खुलासा कर दिया गया है.

बता दें कि टाइगर श्रॉफ के इस फोटो को देखने के बाद फैंस इसपर फायर और हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं. साथ ही उन्हेंने इसे ब्लॉकबस्टर है बॉस भी कहा है. वहीं सोशल मीडिया पर खूब तेजी से पोस्टर वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम और एक्स यानी ट्विटर पर Tiger Shroff ने तीन तस्वीरें शेयर की, जिसके साथ कैप्शन में लिखा, एसीपी सत्या रिपोर्टिंग ऑन ड्यूटी सिंघम सर. सिंघम अगेन.

इस पोस्ट की पहली फोटो में ब्लैक लुक में हाथ में गन लिए टाइगर श्रॉफ नजर आ रहे हैं. जबकि वहीं बैकग्राउंड में आग लगी हुई दिखाई दे रही है. दूसरी तस्वीर में पुलिस की वर्दी पहने और दो बंदूके लिए Tiger Shroff दिख रहे हैं. जबकि तीसरी तस्वीर में पुलिस की बेल्ट लिए टाइगर श्रॉफ का लुक फैंस की सांसे थमा रहा है.

बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने शक्ति शेट्टी के लुक की पहली झलक सोशल मीडिया पर पहले नवरात्र के दिन दिखाई थी, जिसमें उनका जबरदस्त लुक लोगों का ध्यान खींच रहा था. गौरतलब है कि अजय देवगन स्टारर और रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स फिल्म सिंघम अगेन में Tiger Shroff और Deepika Padukone पहली बार नजर आएंगे, जिसे देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

Next Story