Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Aamir Khan ला रहे हैं नई धमाकेदार मूवी, टाइटल का किया ऐलान, जानिए सबकुछ

TCP 24 News
11 Oct 2023 12:17 PM GMT
Aamir Khan ला रहे हैं नई धमाकेदार मूवी, टाइटल का किया ऐलान, जानिए सबकुछ
x
Aamir Khan : आमिर खान ने कुछ दिन पहले लाहौर 1947 की घोषणा की थी, लेकिन अब उन्होंने अपनी नई फिल्म डिक्लेयर की है



Aamir Khan : आमिर खान ने कुछ दिन पहले लाहौर 1947 की घोषणा की थी, लेकिन अब उन्होंने अपनी नई फिल्म डिक्लेयर की है, जिसमें वह बेहद खास स्टोरी लेकर दर्शकों के सामने आने वाले हैं. यह फिल्म उनकी एक पुरानी सुपरहिट फिल्म से मिलती-जुलती होगी जिसमें 9 लड़कों की कहानी दिखाई जाएगी.

Aamir Khan की नई फिल्म, ‘तारे जमीन पर’ की तर्ज पर होगी. यहां तक कि नई फिल्म का नाम भी मिलता-जुलता रखा गया है. आमिर खान ने बताया कि उनकी नई फिल्म का टाइटल Sitaare Zameen Par है. आमिर ने एक इंटरव्यू में बताया कि इस फिल्म में बहुत सारी ऐसी नई चीज होगी जो लोगों को भरपूर एंटरटेन करेंगे.

Aamir Khan : आमिर खान (Aamir Khan) ने कहा कि हम सब में कुछ ना कुछ कमियां होती है. कुछ अच्छा भी होती है, तारे जमीन पर काफी इमोशनल फिल्म थी उसने लोगों को काफी इमोशनल भी किया. लेकिन यह फिल्म लोगों को हंसाने का काम भी करेगी. इसके साथी फिल्म में ऐसी चीज दिखाई जाएगी जो लोगों में कमी होने के बाद भी उन्हें खास बनाने का काम कर देती है.

9 लड़कों की होगी एंट्री

Aamir Khan : आमिर (Aamir Khan) ने कहा हम सभी की कमजोरियां हैं, लेकिन हम सभी में कुछ खास भी है, इसलिए हम इस विषय को आगे बढ़ा रहे हैं, लेकिन इस बार उस फिल्म में स्पेशल चाइल्ड ईशान का किरदार है. मेरा किरदार ने तारे जमीन पर में ईशान की मदद की थी, लेकिन सितारे जमीन पर, वे 9 लड़के मेरी मदद करेंगे जिनकी खुद की समस्याएं हैं. मतलब उसका उल्टा. अभी फिल्म के एक्टर और लीड एक्ट्रेस की कोई भी चर्चा नही हुई है.

Next Story