Update : जल्द ही WhatsApp वेब से भी अपडेट कर सकेंगे स्टेटस, इस नए फीचर के बारे में जानिए सबकुछ

यदि आपको भी व्हाट्सएप पर एक ही डिवाइस से स्टेटस अपडेट करने में परेशानी है तो आपके लिए गुड न्यूज है।

Update: 2023-12-26 09:33 GMT



यदि आपको भी व्हाट्सएप पर एक ही डिवाइस से स्टेटस अपडेट करने में परेशानी है तो आपके लिए गुड न्यूज है। WhatsApp अब एक नए फीचर पर काम कर रहा है जिसके आने के बाद WhatsApp के वेब वर्जन से भी स्टेटस अपडेट किया जा सकेगा। WhatsApp ने इस नए फीचर की टेस्टिंग बीटा वर्जन पर शुरू कर दी है।

जो यूजर्स पहले से ही बीटा यूजर्स हैं वे अपने एप और वेब पर इस फीचर को देख सकते हैं। यह फीचर व्हाट्सएप के कंपेनियन मोड का ही एक हिस्सा है जो यूजर्स को एक ही अकाउंट को चार अलग-अलग डिवाइस पर लॉगिन का ऑप्शन देता है। इस मोड में प्राइमरी फोन का इंटरनेट से कनेक्ट होना जरूरी नहीं है।

व्हाट्सएप इस नए फीचर को व्हाट्सएप वेब के बीटा वर्जन 2.2353.59 पर देखा गया है। इस नए फीचर की जानकारी WABetaInfo ने दी है। नया फीचर उन चारों डिवाइस पर काम करेगा जिनमें आपने अपने प्राइमरी अकाउंट को लॉगिन किया है।

नए अपडेट के बाद व्हाट्सएप यूजर्स अपने लैपटॉप या कंप्यूटर से भी स्टेटस अपडेट कर सकेंगे। नए फीचर को एंड्रॉयड के बीटा वर्जन 2.24.1.4 पर देखा जा सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल केवल प्राइमरी डिवाइस और मोबाइल से ही व्हाट्सएप स्टेटस अपडेट किया जा सकता है।

Tags:    

Similar News