एक यात्री के चलते कैंसिल करनी पड़ी पूरी फ्लाइट, टॉयलेट में की गन्दी हरकत, जानिए पूरा मामला?

नई दिल्ली हाल में एयरलाइन ईज़ीजेट के यात्री उस समय नाराज़ हो गए जब एक व्यक्ति की वजह से उनकी फ्लाइट को रद्द कर दिया.

Update: 2023-10-18 10:47 GMT



नई दिल्ली :   हाल में एयरलाइन ईज़ीजेट के यात्री उस समय नाराज़ हो गए जब एक व्यक्ति की वजह से उनकी फ्लाइट को रद्द कर दिया. रद्द की गई उड़ान के पायलट ने टेनेरिफ़ से लंदन गैटविक जा रही फ्लाइट में बैठ चुके यात्रियों से कहा कि वे उतर जाएं और एक रात के लिए होटल में ठहरें क्योंकि विमान अब उड़ान नहीं भरेगा. ये सुनते ही यात्री हैरान रह गए. फ्लाइट को मूल रूप से रात 8.05 बजे प्रस्थान करना था, लेकिन घटना से पहले कथित तौर पर इसमें कई घंटे की देरी हुई.

इस घटना की एक अजीब क्लिप ऑनलाइन सामने आई है, जहां पायलट को यह कहते हुए सुना जा सकता है: "... सामने के शौचालय में जाना मुश्किल है इसलिए हम अब रात यहीं रुक रहे हैं. अपने होटलों की व्यवस्था करें. हम कल सुबह वापस उड़ान भरेंगे". दरअसल, विमान के टॉयलेट में किसी व्यक्ति ने फर्श पर ही पॉटी कर दी थी जिसके बाद से गंदगी का हावाला देते हुए फ्लाइट रद्द करने का फैसला लिया गया.

'हम आपके लिए होटल नहीं ढूंढ पाएंगे तो...'

साथ ही यात्रियों को मिले मैसेज में लिखा है- "हाई डिमांड के चलते हम आपके लिए क्षेत्र में होटल के कमरे नहीं ढूंढ पा रहे हैं. यदि आपको होटल के कमरे की आवश्यकता है और आप अपनी व्यवस्था खुद कर लें तो हम उसे रिइमबर्स करेंगे." आपके होटल में भोजन और आने-जाने का सार खर्च एयरलाइन देगी. इस मामले में हम आपसे ऐसे होटल की तलाश करने के लिए कहते हैं जो लगभग थ्री स्टार या उसके बराबर हो."

'ये अच्छा तरीका है एयरलाइन का'

लेकिन यात्री इससे भड़क गए और ट्विटर पर गुस्सा जाहिर किया. जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, का सहारा लिया. एक यूजर ने तंज करते हुए लिखा- "@easyJet का यह बहुत अच्छा काम है कि उसने बिना किसी कम्युनिकेशन के उड़ान में 3.5 घंटे की देरी की और फिर इसे पूरी तरह से रद्द करने का निर्णय लिया. वो भी इसलिए क्योंकि किसी ने विमान के टॉयलेट के फर्श पर पॉटी कर दी थी. वास्तव में यह क्या बकवास है. "

Tags:    

Similar News