'ब्रम्हास्त्र 2' में रणबीर कपूर के पिता के किरदार में नजर आएंगे ये एक्टर, जाने है कौन ....

2022 में आई ब्रह्मास्त्र फिल्म जो रणबीर कपूर के बेस्ट फिल्मों में से एक है इस फिल्म से रणबीर कपूर के फैंस हो गए थे पागल, बहुत बड़ी बजट मे बानी इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी आरा है सामने, पहले पार्ट में सस्पेंस बनाकर छोड़े की रणबीर कपूर के पिता यानि की 'देव' कौन है

By :  yuvraj
Update: 2023-12-09 06:04 GMT

BRAHMASTRA 2: 2022 में आई ब्रह्मास्त्र फिल्म जो रणबीर कपूर के बेस्ट फिल्मों में से एक है इस फिल्म से रणबीर कपूर के फैंस हो गए थे पागल, बहुत बड़ी बजट मे बानी इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी आरा है सामने, पहले पार्ट में सस्पेंस बनाकर छोड़े की रणबीर कपूर के पिता यानि की 'देव' कौन है तो सबर हो गया है ख़तम यहाँ जाने 'देव' के किरदार 'ब्रह्मास्त्र 2' में कौन एक्टर आ रहे है नजर !अब खबर आई है कि 'ब्रह्मास्त्र 2' में देव के रोल के लिए एक बड़े एक्टर को साइन किया गया है।

'ब्रह्मास्त्र' की बॉक्स ऑफिस सक्सेस के बाद हर कोई इसके सेकंड पार्ट को देखने के लिए उतावला है। पहले पार्ट की तरह दूसरे पार्ट को भी अयान मुखर्जी डायरेक्ट करेंगे। फैंस सीक्वल के इंतजार में हैं। साथ ही वह यह भी जानना चाहते हैं कि 'ब्रह्मास्त्र 2' में देव कौन बनेगा। ये एक्टर बनेगा रणबीर कपूर का पिता! - टाइम्स की रिपोर्ट में बताया गया है रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को देव के रोल के लिए साइन किया गया है।


यानी दीपिका जहां रणबीर की मां के रोल में थीं, वहीं रणवीर उनके पिता के रोल में हो सकते हैं। बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र' में देव के चेहरे को छिपाया गया था। इस रोल के लिए ऋतिक रोशन, यश सहित कई एक्टर्स के नाम सामने आए थे। लेकिन किसी के नाम पर कन्फर्मेशन नहीं था। रणवीर सिंह का नाम मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल तरीके से एलान नहीं किया गया है। 3 पार्ट्स में रिलीज होगी 'ब्रह्मास्त्र' - 'ब्रह्मास्त्र 2' के लिए स्क्रिप्ट पर काम जारी है। डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने कुछ महीने पहले फिल्म के सीक्वल के साथ ही ये भी एलान किया था 'ब्रह्मास्त्र' को तीन पार्ट्स में बनाया जाएगा।

'ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव' 2026 में और 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 3' 2027 में रिलीज होगी। फिलहाल अयान मुखर्जी 'वॉर 2' में बिजी हैं। ये मूवी ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर को लेते हुए बनाई जाएगी।

Tags:    

Similar News