Animal: एनिमल का ट्रेलर देख फैन हुई आलिया भट्ट, पति रणबीर की तारीफ की बाँधी फूल आलिया, बोली हजारों बार देख डाली....

बॉलीवुड के मशहूर स्टाइलिश एक्टर रणबीर कपूर ने अपने पुराने सुपर हीट फिल्मो से बहुत सुर्खिया बटोरी है. वही अब अपने नया फिल्म एनिमल को लेके चर्चित में है रणबीर।

By :  yuvraj
Update: 2023-11-23 14:15 GMT

Animal: बॉलीवुड के मशहूर स्टाइलिश एक्टर रणबीर कपूर ने अपने पुराने सुपर हीट फिल्मो से बहुत सुर्खिया बटोरी है. वही अब अपने नया फिल्म एनिमल को लेके चर्चित में है रणबीर। फैंस अभिनेता की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस भी फिल्म के ट्रेलर का काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, अब मेकर्स ने फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है और सोशल मीडिया पर इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है।

इस बीच अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी पति की तारीफों के पुल बांधे हैं फिल्म के ट्रेलर में रणबीर कपूर के दिखाए गए एक्शन सीन्स को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। कोई बॉबी देओल की एक्टिंग पर फिदा हो गया है तो किसी का दिल रणबीर कपूर के अभिनय ने जीत लिया। इन दोनों के अभिनय के अलावा फैंस अनिल कपूर को लेकर भी सोशल मीडिया पर तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अब आलिया भट्ट ने भी 'एनिमल' के ट्रेलर की तारीफ की है और पति के लिए एक नोट भी साझा किया है आलिया भट्ट ने लिखा, 'वास्तव में पूरा कैप्शन टाइप नहीं कर सकती हूं। इस ट्रेलर को 7000वीं बार देखने में बहुत व्यस्त हूं। सच बताऊं तो मेरा दिमाग चकरा गया है। मुझे यह फिल्म देखनी है। आप लोग भी इसे जरूर देखें। आप लोगों का भी सिर मेरी तरह ही चकरा जाएगा। सभी याद रखें 1 दिसंबर से सिनेमाघरों में अपनी उपस्थिति से आग लगानी है।' आलिया की इस पोस्ट में उनके फैंस अपना जमकर प्यार बरसा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'हम सब भी रणबीर के इस अवतार के कायल हो गए हैं, उनका अभिनय सराहनीय है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'हम भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'दोनों पति-पत्नी स्क्रीन पर आग लगा रहे हैं।'

Tags:    

Similar News