Delhi Crime News: 16 वर्षीय युवक ने 19 वर्षीय युवक को चाकू मार के की हत्या, आरोपी गिरफ्तार, जाने क्या है मामला

उत्तरपूर्वी दिल्ली में 16 वर्षीय किशोर ने 19 वर्षीय एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी को पकड़ लिया गया है।

Update: 2023-10-27 07:21 GMT

Delhi Crime News: उत्तरपूर्वी दिल्ली में 16 वर्षीय किशोर ने 19 वर्षीय एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी को पकड़ लिया गया है। पुलिस के अनुसार, गुरुवार रात 10:02 बजे वेलकम पुलिस स्टेशन में चाकूबाजी की घटना के संबंध में एक पुलिस नियंत्रण कक्ष कॉल प्राप्त हुई और एक पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया, जो इलाके में इमामबाड़ा से सटे एक पार्क था। पुलिस उपायुक्त उत्तर-पूर्व जॉय टिर्की ने कहा, "घायल की पहचान शोएब के रूप में हुई है, जिसे जग प्रवेश अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उसके सीने के बाईं ओर तेज हथियार से चोट लगी थी।"

डीसीपी ने कहा, "प्रत्यक्षदर्शियों ने खुलासा किया कि 16 वर्षीय लड़के ने झगड़े के बाद शोएब को चाकू मार दिया था। इसके बाद, आरोपी को पकड़ लिया गया। अपराध में इस्तेमाल किया गया चाकू भी उसके कब्जे से बरामद कर लिया गया है।" शुरुआती जांच में पता चला कि तीन दिन पहले शोएब और उसके दोस्तों ने नाबालिग की पिटाई कर दी थी।

Tags:    

Similar News