Sensex Opening Bell : निवेशकों का चकराया माथा! शेयर बाजार में आई बड़ी गिरावट, एक क्लिक में जानिए सेंसेक्स-निफ़्टी का हाल

इस्राइल और फिलिस्तीन के बीच एक बार फिर युद्ध के हालात पैदा होने से हफ्ते के पहले कारोबारी दिन बाजार पर नकारात्मक असर पड़ा है।

Update: 2023-10-09 04:50 GMT



Sensex Opening Bell : शेयर बाजार में अक्सर उतार-चढ़ाव होते रहता है. वहीँ इस्राइल और फिलिस्तीन के बीच एक बार फिर युद्ध के हालात पैदा होने से हफ्ते के पहले कारोबारी दिन बाजार पर नकारात्मक असर पड़ा है। सोमवार को शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 500 अंकों तक फिसल गया। वहीं दूसरी ओर, निफ्टी भी 140 अंक टूटकर 19500 के करीब पहुंच गया। इससे पहले शुक्रवार को घरेलू बाजार में बढ़िया खरीदारी दिखी थी और बीएसई सेंसेक्स 364 अंक मजबूत होकर 65,995 के स्तर पर बंद हुआ था।


Sensex Opening Bell : सोमवार को बाजार खुलने के बाद मेटल, मीडिया, बैंकिंग और ऑटो सेक्टर के शेयरों में कमजोरी दिखी। वहीं आईटी सेक्टर के शेयरों में खरीदारी दिखी। निफ्टी में अदाणी पोर्ट्स, बीपीसीएल और अदाणी एंटरप्राइजेज के शेयर टॉप लूजर के रूप में कारोबार करते दिखे। जबकि एचसीएल टेक और ओएनजीसी टॉप गेनर हैं।

Tags:    

Similar News